सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मुण्डेश्वरी धाम परिसर में माता की दर्शन को उमड़ा जनसैलाब

भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़ पंचायत के पौरा पहाडी पर लगभग 600 फीट की ऊंचाई पर स्थित शक्तिपीठ मां मुंडेश्वरी मंदिर है। जहां मान्यता के अनुसार वुधवार को मकर संक्रांति के मौके पर हर साल की भांति इस बार भी श्रृद्धालुओं काफी भीड़ लगी थी। जहां माता के दर्शन के लिए दिनभर लंबी कतार लगी रही।

- sponsored -

कैमूर:- जिले के भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़ पंचायत के पौरा पहाडी पर लगभग 600 फीट की ऊंचाई पर स्थित शक्तिपीठ मां मुंडेश्वरी मंदिर है। जहां मान्यता के अनुसार वुधवार को मकर संक्रांति के मौके पर हर साल की भांति इस बार भी श्रृद्धालुओं काफी भीड़ लगी थी। जहां माता के दर्शन के लिए दिनभर लंबी कतार लगी रही।

मान्यता के मुताबिक श्रृद्धालु खरमास उतरने माता का दर्शन- पूजन करते हैं, जिससे आत्मा को शांति मिलती है। भक्तों का यह भी कहना है कि मां के यहां जो भी मन्नत मांगते हैं, उनका मन्नत शीघ्र ही पूरा हो जाता है । बता दें कि माता मुंडेश्वरी शक्तिपीठ कैमूर जिला के जिला मुख्यालय से 13 किलोमीटर दूर भगवानपुर से दक्षिण है, यहां मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर दही चूड़ा मां के प्रांगण में मंदिर के नीचे जंगल में प्रसाद रूपी भोजन ग्रहण करते हैं ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -