सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

संगीत शिक्षकों ने बेहतरीन प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोहा

संगीत शिक्षकों ने बेहतरीन प्रस्तुतियों के श्रोताओं का मन मोहा बड़हरिया,14 जनवरी. संगीत शिक्षकों की टीम ने संगीत शिक्षक जगदीश सौरभ के नेतृत्व में कलाकारों ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया।

- sponsored -

सिवानः- संगीत शिक्षकों ने बेहतरीन प्रस्तुतियों के श्रोताओं का मन मोहा बड़हरिया,14 जनवरी. संगीत शिक्षकों की टीम ने संगीत शिक्षक जगदीश सौरभ के नेतृत्व में कलाकारों ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया। संगीत शिक्षकों की टीम ने जल-जीवन-हरियाली के तत्वावधान में प्रखंड के मवि भामोपाली और प्रावि बहादुरपुर में आयोजित कार्यक्रम में दहेज गीत, शराबबंदी पर आधारित गीत,बाल विवाह गीत आदि की प्रस्तुतियों पर खूब तालियां बटोरीं।

इस मौके पर संगीत शिक्षक जगदीश कुमार, नीतू कुमारी,अमर केसरी,राज आर्यन,रीतू कुमारी,अनिल कुमार के साथ ही बीआरपी शंभूनाथ यादव, समंवयक डॉ श्यामदेव यादव, पंचायत सचिव अशोक कुमार, विकास मित्र किरण देवी,कार्यपालक सहायक रमेश पंडित, शिक्षक नसीम अहमद,रीता गुप्ता, प्रधानाध्यापक मो शर्फुद्दीन, प्रधानाध्यापक मो माह आलम सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे.इस मौके पर मुखिया सालदेव साह, जीवनारायण यादव आदि ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored