Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

नीरज कुमार ने बूथ और सचिव प्रशिक्षण शिविर का किया उद्घाटन

बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार बिहारशरीफ पहुंचे जहां उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत की। पहला कार्यक्रम महताब पैलेस में आयोजित बूथ और सचिव प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

5

- sponsored -

- Sponsored -

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- जिले में बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार बिहारशरीफ (Bihar Sharif) पहुंचे जहां उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत की। पहला कार्यक्रम महताब पैलेस में आयोजित बूथ और सचिव प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उसके बाद को-ऑपरेटिव सोसाइटी के अग्रणी नेता स्वर्गीय अयोध्या बाबू के 29वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने बिहार क्लब पहुंचे।

- Sponsored -

- sponsored -

इस दौरान मंच पर विधायक डॉ जितेंद्र कुमार, चंद्रसेन,राजद विधायक शक्ति सिंह यादव,एमएलसी रीना यादव पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील के अलावे कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस मौके पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा की अयोध्या बाबू एक कुशल विधायक के साथ साथ सहकारिता के अग्रणी नेता भी थे। उन्होंने राजद के ऊपर पलटवार करते हुए मंत्र नीरज कुमार ने कहा कि राजनीति में जब किसी के पेट में दर्द होता है तो लोग सर दर्द की दवा खाते हैं तो हो सकता है कि कुछ लोग का विधान पार्षद का कार्यकाल पूरा हो रहा होगा। इसके अलावा चुनाव लड़ने की उनकी मंशा हो, लेकिन मेरा वैसे लोगों को एक सलाह जरूर होगा।

जो दाएं बाएं उत्तर दक्षिण देखते हैं उन्हें शायद मालूम होना चाहिए कि लालू जी की राजनीतिक संस्कार है बिना द्रव,दान और दक्षिणा के लालू यादव मुस्कुराते नहीं है, तो कम से कम इन 5 सालों में जो विधानपार्षद ने जमा किए हैं उसे दान नहीं करना पड़े लालू परिवार को। इसका लोग ध्यान रखेंगे।बाकी बिहार की जनता का जो मनोदशा है वह 2019 के चुनाव में 223 विधानसभा में एनडीए ने बढ़त हासिल किया है। राष्ट्रीय जनता दल का पूरा कुनबा जीरो बटा सन्नाटा में है ,इसलिए जनता की जो मनोदशा है उसके तहत मुझे मुझे ऐसा लगता है कि इस बार लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार राजनीतिक सुधार होने की स्थिति में है।

ये भी पढ़ेंः- बिहार ग्रामीण विकास सेवा संघ की आमसभा का आयोजन

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored