सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दहेज की बली चढ़ी नवविवाहिता, पति ने कर दी हत्या

मखदुमपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गाँव में पति ने दहेज के ख़ातिर अपनी नवविवाहित पत्नी की चाकू घोप कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि जलालपुर गांव की रहने वाली रिंकी कुमारी की शादी छह माह पूर्व घोषी थाना के कोर्रा वजीदपुर गांव के कृष्ण मुरारी के साथ बड़ी ही धूम धाम से हुई थी लेकिन शादी के बाद ही उसका पति और ससुराल वाले हमेशा दहेज की मांग किया करते थे।

- Sponsored -

मुजफ्फर ईमाम

जहानाबादः- जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गाँव में पति ने दहेज के ख़ातिर अपनी नवविवाहित पत्नी की चाकू घोप कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि जलालपुर गांव की रहने वाली रिंकी कुमारी की शादी छह माह पूर्व घोषी थाना के कोर्रा वजीदपुर गांव के कृष्ण मुरारी के साथ बड़ी ही धूम धाम से हुई थी लेकिन शादी के बाद ही उसका पति और ससुराल वाले हमेशा दहेज की मांग किया करते थे।

बीती रात मृतिका का पति ससुराल आया हुआ था और रात्रि में उसे सुनसान इलाके में ले जाकर चाकू से घोप कर बेरहमी से हत्या कर दिया। हत्या की खबर मिलने के बाद लड़की के परिजनों में मातम का माहौल बन गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -