Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

नोखा नगर पंचायत ने पारित किया 38 करोड़ का बजट, कई बातों पर बनी सहमति

जिले के नोखा नगर पंचायत नोखा की बैठक मुख्य पार्षद पम्मी वर्मा की अध्यक्षता में सोमवार को किया गया। नगर पंचायत की बैठक में मुख्य रूप से बजट प्रस्ताव पारित किया गया। अब नगर पंचायत में 38 करोड 27 लाख  से विकास कार्य कराया जाएगा।

12

रोहतासः- जिले के नोखा नगर पंचायत नोखा की बैठक मुख्य पार्षद पम्मी वर्मा की अध्यक्षता में सोमवार को किया गया। नगर पंचायत की बैठक में मुख्य रूप से बजट प्रस्ताव पारित किया गया। अब नगर पंचायत में 38 करोड 27 लाख  से विकास कार्य कराया जाएगा। नगर पंचायत की बैठक में नली गली की पीसीसी ढलाई पर भी चर्चा की गई। नल जल योजना को जल्द पूरा करने के लिए निर्देश दिया गया।

नगर पंचायत की बैठक में  संवेदक के साथ बैठक कर उन्हें जल्द से जल्द कार्य करने का निर्देश दिया गया। बैठक मे कबिस्तान  की घेराबंदी और मुक्तिधाम की बाउंड्री  का निर्माण करने का प्रास्ताव पारित किया गया। सूर्य  मंदिर पोखरा के  चारों तरफ से ब्लैक केवर घेराबंदी करने की बस स्टैंड और सब्जी की नीलामी करने के लिए टेंडर  निकालने की बात कही गई। नगर पंचायत के समान रखने  के लिए गोदाम निर्माण किया जाएगा। उसकी सुरक्षा के लिए भी गार्ड  नियुक्ति की जाएगी। बंद हैंड पॉम्प की मरम्मत की जाएगी।

- sponsored -

- Sponsored -

बैठक में बिमला देवी ने कहा कि मुख्य बाजार में जाम से मुक्ति के लिए नो एंट्री लगाने के लिए एसडीओ को लिखा गया है। जिसका अनुपालन थाना नही कर रहा है। इसके लिए नगर बोर्ड के माध्यम से एसडीओ और पुलिस के वरिये अधिकारियों को लिखा जाए। बैठक में उप मुख्य पार्षद राजू कुमार सिह कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, हकीक मिया, शारदा देवी, पुष्पा देवी, रेनू देवी राजेंद्र सिंह, अवधेश चौधरी, ताराचंद सिंह, राजू कुमार, गुलाम मोहम्मद ,सोबया खातून, नाजमा खातून, कौसल्या देवी सहित सभी पार्षद बैठक में उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः- प्रदेश युवा JDU के महासचिव पंकज रंजन को बनाया गया प्रदेश उपाध्यक्ष

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: