सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नप सभापति ने किया आधुनिक हॉस्पिटल का किया उद्घाटन

- sponsored -

पश्चिमी चंपारण – बेतिया शहर में नप सभापति गरिमा देवी सिकारिया द्वारा आयुष्मान हेल्थ केयर सेंटर, छावनी का फीता काट कर उद्घाटन किया। यह चम्पारण का पहला हॉस्पिटल होगा जो आधुनिक मशीन एवं सुविधाओं से सुसज्जित है तथा जो असहाय एवं गरीबों का काफी कम कीमत में इलाज करेगा। जिसके बाद  ईलाके के आसपास  के लोेगों को  ईलाज के लिए शहर  से बाहर जाने की जरुरत नहीं होगी ।

इस अस्पताल में ओपीडी, मैटरनिटी, आपरेशन, मेडिसिन,दंत चिकित्सा इत्यादि की व्यवस्था रखी जाएगी और सेन्टर पर वरिष्ठ डाँक्टरो कि देखरेख में इलाज़ किया जाएगा।वही बात की जाए डॉ . की फीस की तो इस अस्पताल का फीस बेहद कम  मात्र 100रूपया रखा गया है।

इस मौके पर आयुष्मान हेल्थ केयर के डायरेक्टर प्रशांत पटेल ने बताया कि यहाँ कुछ महीनों में ट्रामा और इमरजेंसी भी उपल्ब्ध होगा और आगें अन्य सुविधाएं भी चालु किया जाएगा। सरकार द्वारा आयुष्मान भारत योजना को भी इससे जोड़ा जाएगाऔर चम्पारण की आम जनता को भी इस कम दर के इलाज का लाभ मिलेगा। वही लड़की के जन्म लेने पर किसी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा तथा शीघ्र ही आपातकालीन 24 घंटे की सेवाएं भी उपलब्ध कराई जाएगी मौके पर चेयरमैन हरिशंकर कुमार प्रबंध निदेशक डॉ राहुल कुमार डॉक्टर कहकशा खुर्शीद सहित कई अन्य उपस्थित रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored