सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

डीएवी धुर्वा स्कूल से कर्मचारियों को निकालने पर एनएसयूआई का विरोध

NSUI opposes removal of employees from DAV Dhurva School

- Sponsored -

रांचीः- बिना सूचना के डीएवी स्कूल प्रबंधन द्वारा कर्मचारियों को निकालने और तानाशाही रैवैया अपनाने को लेकर कांग्रेस के एनएसयूआई और स्थानीय लोगों के द्वारा शांतिपूर्वक विरोध मार्च किया गया. विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डीएवी के प्रिंसिपल के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि प्रिंसिपल के द्वारा मनमानी कर कनीय कर्मचारियों को लगातार स्कूल से बाहर निकाला जा रहा है.

चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों को बिना नोटिस दिये दिया बाहर का रास्ता

एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने कहा कि चतुर्थ वर्गीय कर्मचारियों को बिना सूचना दिए स्कूल से निष्कासित किया जा रहा है जबकि यह सभी कर्मचारी पिछले तीन दशक से ज्यादा समय से स्कूल में काम कर रहे हैं.वहीं न्यूनतम वेतन से भी कम इन कर्मचारियों को वेतन दिया जा रहा है. साथ ही साथ इन पर अत्याचार कर एक से अधिक काम कराए जा रहे हैं. वहीं स्कूल से निकाले जाने के बाद विरोध कर रहे कर्मचारियों ने कहा कि पिछले कई दिनों से स्कूल प्रबंधन के द्वारा तंग कर काम से निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

- Sponsored -

मामले में प्रिंसिपल ने कुछ भी बोलने से बचती नजर आयीं

इस मामले को लेकर हम लोगों ने कई बार प्रबंधन से शिकायत भी की लेकिन प्रिंसिपल कंचन सिंह के द्वारा बिना किसी शो काउज और बिना किसी मतलब के स्कूल से निकालने का काम किया गया. वहीं पूरे मामले पर स्कूल के प्रिंसिपल कंचन सिंह ने तानाशाही रवैया दिखाते हुए कुछ भी कहने से बचते नजर आई हमने जब उनसे फोन पर बार-बार जानकारी लेने की कोशिश की तो वह रामगढ़ में रहने की बात कर कर कुछ भी बोलने से मना कर दिया जबकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है की मैडम कंचन सिंह स्कूल में मौजूद है और वह मीडिया से बचने के लिए बार-बार झूठ बोल रही हैं.

रिपोर्ट – कौशल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored