सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सूबे में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 23

सूबे में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को कोरोना का एक और मरीज पॉजिटिव सामने आया है। यह मरीज नालंदा जिले के सिलाव का बताया जाता है।

- Sponsored -

पटना:- सूबे में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को कोरोना का एक और मरीज पॉजिटिव सामने आया है। यह मरीज नालंदा जिले के सिलाव का बताया जाता है। इससे पहले मंगलवार को 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। मंगलवार तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 22 थी लेकिन बुधवार को एक और पॉजिटिव मिलने के बाद अब प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 23 हो गई है। जिसमें सीवान के 9, मुंगेर के 7, गया के 2, बेगूसराय के 2, गोपालगंज के 1, नवादा के 1 और लखीसराय के 1 मरीज कोरोना पीड़ित हैं।

राज्य के 5387 लोग सर्विलांस पर हैं। आरएमआरआई के निदेशक डॉ प्रदीप दास के मुताबिक  मंगलवार की देर रात 46 नमूनों की जांच की गई इसकी रिपोर्ट बुधवार की सुबह प्राप्त हुई है इनमें से 45 की रिपोर्ट नेगेटिव है जबकि एक युवक नालंदा के सिलाव निवासी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। यह युवक अबूधाबी से लौटा था उन्होंने बताया कि इस युवक का सैंपल राजगीर सदर अस्पताल से प्राप्त हुआ था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored