सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक युवक की मौत, आधा दर्जन जख्मी

बुधवार की सुबह एनएच 31 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खर्राठ मोड़ के समीप ऑटो पलटने से उस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सभी घायलों को पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

- Sponsored -

नवादाः- जिले में बुधवार की सुबह एनएच 31 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खर्राठ मोड़ के समीप ऑटो पलटने से उस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सभी घायलों को पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के सुपौल निवासी धानो राजवंषी की पत्नी कामो देवी अपने अन्य परिजनों के साथ बीमार गोतनी को राजगीर देखने जा रही थी। रास्ते में खर्राठ मोड़ के पास विपरित दिशा से आ रही ट्रक ने ऑटो को चकमा दे दिया। जिससे ऑटो चालक अपना संतुलन खो दिया और ऑटो सड़क किनारे पलट गई। जिससे ऑटो पर सवार धानो राजवंशी की पत्नी कामो देवी, पुत्र विनोद कुमार, सुनील राजवंशी की पत्नी भुखनी देवी, पुत्री शर्मिला कुमारी, उमाकांत की पत्नी पूनम देवी तथा रामवृक्ष राजवंशी की पत्नी लगनी देवी समेत सात लोग जख्मी हो गये। घटना की सूचना मिलते हीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष इंसपेक्टर दरवारी चैधरी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच सभी घायलों को अपने वाहन पर लोड कर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

वहीं दूसरी घटना मंगलवार की देर शाम एक अज्ञात टैंक लोरी ने अकबरपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर बाइक सवार एक युवक को रौंद कर फरार हो गया। जिसमें बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गया। जानकारी अनुसार उक्त थाना क्षेत्र के फरहा गांव निवासी 40 वर्षीय रणविजय कुमार की मौत इस दुर्घटना में हुई है। बताया जाता है कि मृतक युवक गांव से बाइक चलाते हुए एनएच 31 के तरफ जैसे ही आया कि झारखंड की ओर जा रही टैंक लोरी बाइक सवार युवक को रौंदते हुए फरार हो गया। इस दुर्घटना में युवक की मौत होने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने एनएच 31 को जामकर हंगामा किया। करीब घंटा भर जाम रहने के बाद पुलिस व प्रशासन के सहयोग से जाम को हटाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored