Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

चिकित्साकर्मियों को मकानमालिकों द्वारा तंग करने पर कड़ी कार्रवाई के आदेश, Orders for strict action on harassing medical workers by landlords

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता) राजस्थान में राज्य सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस से जूझ रहे चिकित्सकों और चिकित्साकर्मियों को उनके भू स्वामी और मकानमालिकों द्वारा उन्हें बलपूर्वक मकान खाली कराने को गंभीरता से लेते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने आदेश दिये हैं।

140

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राेहित कुमार ने आज जारी आदेश में कहा है कि ऐसी बहुत सारी शिकायतें मिल रही हैं कि चिकित्सकीय सेवा से जुड़े चिकित्सकों और कार्मिकों को उनके मकान मालिकों द्वारा मकान खाली करने को कहा जा रहा है। यह सरकारी कर्मचारी को उनके कामकाज में बाधा डालने का कृत्य है। यह राज्य सरकार द्वारा संक्रामक रोग अधिनियम -1957 के तहत बीमारी के निवारण और नियंत्रण के तहत लागू किये गये कोविड-19 कानून का उल्लंघन है।
उन्होंने कहा कि इसके मद्देनजर सभी पुलिस आयुक्तों, जिला पुलिस अधीक्षकों, डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट, नगर परिषद आयुक्तों को चिकित्साकर्मियों को परेशान करने वाले ऐसे मकान मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिये गये हैं।

- Sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: