सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

फुटपाथी फल दुकानदारों ने बाहर से आ रहे मजदूरों को फल और पानी बाटा

जिले में अलग ही नजारा देखने को मिला भगवानपुर चौक के पास फुटपाथी फल दुकानदारों ने आपदा की स्थिति में बाहर से आ रहे मजदूरों को फल और पानी बाटा।

- sponsored -

अभय कुमार श्रीवास्तव
मुजफ्फरपुर:- जिले में अलग ही नजारा देखने को मिला भगवानपुर चौक के पास फुटपाथी फल दुकानदारों ने आपदा की स्थिति में बाहर से आ रहे मजदूरों को फल और पानी बाटा। वही प्रवासी बिहारियों के जनसैलाब के आगे प्रशासन बेबस हो गया। सोसल डिस्टेंसिंग की उड़ गई धज्जियां।

मजबूरन जिला प्रसाशन बसों में भरकर लोगों को घर भेजने में जुटी।देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान दिल्ली सहित अन्य राज्यों से अप्रवासी बिहारियों का घर वापसी लागातार जारी है । मुज़फ़्फ़रपुर में भी इसका असर देखने को मिल रहा है ।दूसरे प्रदेशों से लोगों को बसों और ट्रकों में भर कर बिहार भेजा जा रहा है ।अब स्थिति यह ही कि हर जिलाधिकारी इन बिहारियों को बस मुहैया करा कर घर भेजने की ठान चुके हैं।

इन बसों और ट्रकों में सोसल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं ।ट्रक के ऊपर लोग भेड़ बकरियों की तरह लद कर घर वापसी कर रहे हैं ।वही कुछ लोग रिक्शा और जोगार गाड़ी से दिल्ली से मुजफ्फरपुर पहुचे।भूखे पेट पहुचे लोगो को स्थानीय फल दुकानदारों ने लोगो को फल पानी खीरा दिया।ट्रक बस पर बैठे लोगों ने खीरा फल लेने के लिए टूट पड़े।सभी अपने अपने घर को चल दिये।आज भी काफी संख्या में लोग वाहन पर लदकर दिल्ली से घर के लिए चले और मुजफ्फरपुर होते हुए निकल पड़े।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored