Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ पिकअप वाहन जप्त ,चालक गिरफ्तार

37

- sponsored -

- Sponsored -

नवादा – जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बिहार- झारखंड उत्पाद चेक पोस्ट गोविंदपुर से रविवार की अहले सुबह लगभग 1 बजे एक पिकअप गाड़ी जेएच 10 बी जे 1562 से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद किया गया । शराब बरामद के बाद वाहन को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया।
बताया जाता है कि गिरिडीह चौक से शराब लेकर बासोडीह गोविंदपुर के रास्ते बख्तियारपुर ले जाया जा रहा था इसी बीच गोविंदपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिहार झारखंड उत्पाद चेक पोस्ट से शराब के साथ वाहन को जप्त कर लिया और चालक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। बताया जाता है कि शराब के काटुन से भरी पिकअप वाहन में काटुन के उपर से गाय को खिलाने वाला चारा रखा हुआ था ।
थाना अध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि पिकअप वाहन से कुल 30 कार्टून में 264 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है । शराब बरामद के बाद वाहन को जप्त कर व चालक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है थाने में पूछताछ में चालक गोविंद रविदास ने बताया कि गिरिडीह एजेंट संतोष के कहने पर शराब से भरी गाड़ी को लेकर बख्तियारपुर के लिए चल दिए साथ ही कहा कि बख्तियारपुर में ओभर ब्रीज के पास शराब पहुचाने कि बात कही । गिरफ्तार चालक गिरिडीह जिला के ताराटांड़ थाना क्षेत्र के भंडारी गांव के गोविंद रविदास बताया गया।
साथ ही थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि 750एम एल रॉयल चैलेंजर्स का सात काटुन में 84 पीस मे 63 लीटर तथा 375एम एल का 12 काटुन में 284पीस 106.5 लीटर तथा 180एम एल का 11काटुन में 528 पीस 95.4लीटर रॉयल चैलेंजर्स का बिदेशी शराब के साथ पिकअप वाहन जे ऐच 10 बी जे 1562 को जब्त किया गया व चालक गोविंदपुर रविदास को गिरफ्तार कर थाने लाया गया।
थानाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सुचना मिलने पर थाने के एएसआई प्रभु कुमार गुप्ता,रामानारायण प्रसाद,मिश्री प्रसाद, प्रमोद पासवान तथा महिला सिपाही नीतु कुमारी, पुष्पा कुमारी, सुनीता यादव को उत्पाद चेक पोस्ट पर जांच के लिए भेजा गया जहां वाहन जांच के दौरान पिकअप को शराब के साथ जब्त कर थाने लाया गया।
थानाध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि पिकअप चालक व वाहन पर शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर चालक को आगे कार्रवाई के लिए नवादा जेल भेज दिया गया है तथा शराब कारोबारी को तलाश किया जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored