सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पुलवामा हमले में मारे गए जवानों की याद में वृक्षारोपण

- Sponsored -

रोहतास:- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई तिलौथू द्वारा पिछले वर्ष 14 फरवरी 2019 को पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों के याद में राधा शांता महाविद्यालय के प्रांगण में वृक्षारोपण किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष विकास लाल एवं नेतृत्व नगर मंत्री श्रीकांत कुमार यादव ने किया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राधा शांता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अशोक कुमार सिंह ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को नमन् करते हुए कहा कि आज पुलवामा आतंकी हमले के एक साल पूरे हो गए।

आज ही के दिन आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में माँ भारती के 44 वीर जवान शहीद हुए थे। आज के दिन को भारतीय इतिहास का काला दिन के रूप में याद किया जाएगा। उन्होंने शहीदों के याद में विद्यार्थी परिषद द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम की सराहना की। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित एनएसएस पदाधिकारी प्रो संजय सिंह ने कहा कि एक कृतज्ञ राष्ट्र अपने बहादुर सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करता है, जिन्होंने पिछले साल इसी दिन पुलवामा, जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में अपनी जान गंवा दी थी। देश सदैव अपने वीर जवानों की कुर्बानी को याद रखेगा।

नगर अध्यक्ष विकास लाल ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि जिस तरह से जवान सीमा पर हमारी रक्षा करते हैं उसी तरह से वृक्ष फैले प्रदूषण रुपए आतंकी से हमारी रक्षा करते हैं उन्होंने मौके पर उपस्थित सभी युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में वृक्ष लगाने एवं उसे बचाने के लिए संकल्पित कराया। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक सिंह ने शहीदों को नमन् करते हुए कहा कि देश के प्रत्येक बच्चे में देश प्रेम की भावना हो इसके लिए विद्यार्थी परिषद कृत संकल्पित है।

- Sponsored -

पुलवामा हमले के बरसी पर आज शहीदों के याद में विद्यार्थी परिषद के द्वारा महाविद्यालय परिसर में लगाया गया पौधा की रक्षा भी की जाएगी ताकि उनके यादें वृक्ष के रूप में जीवित रहे।धन्यवाद ज्ञापन नगर मंत्री श्रीकांत कुमार यादव ने किया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर उपाध्यक्ष सुखदेव कुमार, रमेश कुमार, प्रो.अनिल सिंह, प्रो.अवध नारायण उपाध्याय, प्रो प्रदीप दूबे, प्रो मदन दूबे, प्रो सुनील सर, डाॅ सच्चिदानन्द सिन्हा, प्रो बलिराम सिंह, कार्यालय मंत्री दीपक कुमार, नगर एसएफडी प्रमुख पंकज कुमार, नगर कोषाध्यक्ष भोला कुमार, रवि परासर, अंकित उपाध्याय, विकास कुशवाहा सहित काफी संख्या मेंछात्र-छात्रा एवं शिक्षक-शिक्षिका मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -