Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

पुलिस और पत्रकरों की टीम एक बार फिर अपने-सामने, पत्रकरों ने जीत हासिल की

पुलिस और पत्रकरों के बीच एक रोमांचक पल, दोनों एक ही फील्ड, दोनों टिम ने जमकर चौके छक्के मारे। इसी बीच मीडिया की टीम ने बिहार पुलिस मुख्यालय पुलिस टीम को 6 विकेट से पराजित किया। बिहार पुलिस सप्ताह 2020 के मौके पर आयोजित था मैच। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खिलाड़ियों की कि हौसला आफजाई।

10

पटना:- पुलिस और पत्रकरों के बीच एक रोमांचक पल, दोनों एक ही फील्ड, दोनों टिम ने जमकर चौके छक्के मारे। इसी बीच मीडिया की टीम ने बिहार पुलिस मुख्यालय पुलिस टीम को 6 विकेट से पराजित किया। बिहार पुलिस सप्ताह 2020 के मौके पर आयोजित था मैच। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खिलाड़ियों की कि हौसला आफजाई। एडीजी और जोनल आईजी हुए रन आउट हुये।

बिहार पुलिस मुख्यालय टीम मीडिया से हुई पराजित, अपराधियों को छक्का छुड़ाने वाले आईपीएस अधिकारियों की हार हुई। पुलिस सप्ताह के मौके पर पहली बार बिहार पुलिस मुख्यालय और मीडिया के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। दर्शकों की उपस्थिती के बीच पटना के भव्य ऊर्जा स्टेडियम में रविवार को आयोजित पुलिस मीडिया क्रिकेट मैच का उद्घाटन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने किया। टॉस पुलिस मुख्यालय एकादश के कप्तान एडीजी कुंदन कृष्णन ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

16 ओवर के इस मैच में पुलिस एकादश की टीम ने 8 विकेट खोकर 93 रन बनाये। पुलिस एकादश की टीम से सर्वाधिक रन एडीजी अनिल किशोर यादव ने 24, जबकि आइंजी पंकल दराद ने 12 रन बनाये। टीम की रीढ़ बने बैटसमैन एडीजी कुंदन कृष्णन, पटना के जोन आइंजी संजय सिंह पंकज राज समेत चार खिलाड़ी मीडिया टीम की बेहतरीन फील्डिंग के कारण रन आउट हो गये। डीयूज बॉल से लम्बे अर्से से दूर रहे पुलिस अधिकारी ऐसे खेल रहे थे। मानो पुलिस महकमा से व्यस्त रहने के बावजूद रोज की सधी प्रैक्टिस के साथ मैदान में उतरे हो। मीडिया एकादश की तरफ से आशीष शुक्ला ने दो विकेट लिये।

- Sponsored -

- sponsored -

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मीडिया एकादश की टीम ने 14वें ओवर में ही 4 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। मीडिया एकादश की तरफ से मुख्तार ने 38 और मंटू ने 12 रनो का योगदान दिया। अपूर्व वर्मा ने भी नाबाद 6 रन बनाये। मैच के दौरान मुख्तार को बेहतरीन प्रदर्शन पर उन्हें बेस्ट बैट्समैन, जबकि आशीष शुक्ला को बेस्ट बॉलर का अवार्ड मिला। पटना के जोनल आइंजी संजय सिंह को बेहतरीन फील्डर का अवार्ड मिला। उप विजेता टीम की तरफ से कप्तान एडीजी कुंदन कृष्णन और विजयी टीम मीडिया एकादश की तरफ से कप्तान संजय कुमार ने डीजीपी के हाथों पद ग्रहण किया। इस मौके पर डीजीपी ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों की टीम स्प्रिट की सराहना की।

ये भी पढ़ेंः- विलियम्सन के दम पर न्यूजीलैंड मजबूत, इशांत ने झटके 3 विकेट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: