Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

11 लाख रूपये हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 3 गिरफ्तार

पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जहां पुलिस ने 20 जनवरी को पटोरी थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार स्थित एलआईसी दफ्तर में हुए लगभग 11 लाख रुपए लूट मामले का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधी को भी गिरफ्तार किया है।

5

- sponsored -

- Sponsored -

राज किशोर, संवाददाता

समस्तीपुरः- जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जहां पुलिस ने 20 जनवरी को पटोरी थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार स्थित एलआईसी दफ्तर में हुए लगभग 11 लाख रुपए लूट मामले का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने एलआईसी से लूटी गई एक लाख तैतीस हजार तीन सौ तीस रुपये लूट में प्रयोग किए गए दो बाइक ,हेलमेट ,अपराधियों के पहने कपड़े और 4 मोबाइल फोन को भी बरामद किया है।

- Sponsored -

- sponsored -

गिरफ्तार अपराधियों में से एक सोनू कुमार बलिया उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जो वर्तमान में समस्तीपुर के मोहनपुर ओपी के रसलपुर मेंं रहता है वह बाकी के दो अपराधी वैशाली जिले केे जंदाहा का रहने वाला है। वहीं इस मामले में एसपी विकास वर्मन का बताना है कि इस घटना में शामिल अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले के अलावा अन्य राज्यों में भी टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है।

वही अपराधियों के द्वारा जो बंदूक लूटी गई थी उसकी बरामदगी को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं। गणतंत्र दिवस को लेकर जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए दलसिंहसराय थाना पुलिस ने एक अपराधी को एक देसी कट्टा ,2 कारतूस ,2 बोतल शराब और बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम अभिषेक कुमार चौधरी उर्फ गोलू है जो केवटा गांव का रहने वाला है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -