Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, किडनैपर को किया अपनी गिरफ्त में

38

- Sponsored -

- sponsored -

पटना – सोमवार की सुबह अपराधियों ने राजधानी पटना में एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। काउंटर से कैश रुपए भी लूट लिए गए थे. लेकिन इस बड़ी वारदात के चंद घंटे बाद ही राजधानी में अपराधियों ने दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

ये दूसरी बड़ी वारदात किडनैपिंग की है. तीन लोगों ने मिलकर पटना से दो भाई को एक साथ किडनैप कर लिया. आकाश और नीतीश को किडनैप किया गया. ये दोनों भोजपुर जिले के ही जगदीशपुर के रहने वाले हैं. इन्हें किडनैप पटना से किया गया. किडनैपिंग के बाद दोनों भाई को गाड़ी से आरा ले जाया गया.

- sponsored -

- Sponsored -

किडनैपिंग के इस वारदात को बेली रोड पर स्थित जे​डी विमेंस कॉलेज के पास अंजाम दिया गया। मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पटना पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। जांच के बाद पता चला कि किडनैप कर फोर व्हीलर से दोनों भाई को आरा ले जाया गया है।

बगैर समय गवाए पटना पुलिस ने भोजपुर एसपी सुधीर कुमार पोरिका से कांटैक्ट किया. आरा में पुलिस टीम को एक्टिव किया गया. जांच के दरम्यान मिली सूचनाओं के आधार पर आरा के मुफ्फसिल थाना इलाके में ही पुलिस टीम ने छापेमारी की।

इस कार्रवाई में पुलिस टीम ने पटना से किडनैप किए गए दोनों भाई को सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही किडनैपिंग में शामिल तीन लोगों को पुलिस टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored