सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

यूपी सीमा से पुलिस ने किया शराब बरामद

गुठनी प्रखंड के श्री कपूर के पोस्ट से भारी मात्रा में शराब बरामद होने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि यूपी-बिहार सीमा पर सटे श्री करपुर चेक पोस्ट से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ से सफारी गाड़ी में भरकर भारी मात्रा में शराब लाया जा था जिसे गुठनी पुलिस ने श्री करपुर चेक पोस्ट पर पकड़ लिया।

- Sponsored -

ऐश्वर्य मिश्रा, संवाददाता

सिवानः- जिला के गुठनी प्रखंड के श्री कपूर के पोस्ट से भारी मात्रा में शराब बरामद होने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि यूपी-बिहार सीमा पर सटे श्री करपुर चेक पोस्ट से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ से सफारी गाड़ी में भरकर भारी मात्रा में शराब लाया जा था जिसे गुठनी पुलिस ने श्री करपुर चेक पोस्ट पर पकड़ लिया।

बताते चलें कि सीवान- बिहार-यूपी सीमा पर हरियाणा नम्बर की सफारी से भारी मात्रा में शराब जब्त किया गया है जिसमें मौके से दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। गुठनी थाने की पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है इसके पूर्व भी गुठली पुलिस के द्वारा लगातार यूपी से लाई जा रहे विभिन्न गाड़ियों में शराब बरामद किए जाने की घटना सामने आती रही है। लेकिन धंधेबाज अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार विभिन्न प्रकार के छोटी बड़ी गाड़ियों में यूपी से लगातार शराब की खेप लाई जाती रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -