Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

बैंक लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने बीते 18 फरवरी को सरैया में हुए उत्कर्ष स्माल फाइनांस बैंक लूट को सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया है और इस मामले में पांच अपराधियों को हथियार के साथ भी गिरफ्तार किया गया। एसएसपी जयंत कांत ने प्रेसवार्ता कर बताया कि सरैया थाना क्षेत्र में उत्कर्ष बैंक में 6 अपराधियों द्वारा लगभग 7 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

12

रूपेश कुमार की रिपोर्ट
मुज़फ़्फ़रपुरः- पुलिस ने बीते 18 फरवरी को सरैया में हुए उत्कर्ष स्माल फाइनांस बैंक लूट को सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया है और इस मामले में पांच अपराधियों को हथियार के साथ भी गिरफ्तार किया गया। एसएसपी जयंत कांत ने प्रेसवार्ता कर बताया कि सरैया थाना क्षेत्र में उत्कर्ष बैंक में 6 अपराधियों द्वारा लगभग 7 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह और डीएसपी सरैया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ अपराधी एक अन्य लूट की घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है। इसी को लेकर छापेमारी की गई, छापेमारी के दौरान पुलिस ने 5 अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार। पूछताछ के दौरान अपराधियों ने उत्कर्ष बैंक लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वंही उनलोगों के पास से लगभग 3 लाख 5 हज़ार रुपये जो कि बैंक लुटे गए थे वो भी बरामद कर लिया गया।

- Sponsored -

- sponsored -

ये भी पढ़ेंः- पुलिस को चकमा देकर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: