Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

वर्षा ज्वेलर्स लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 6 अपराधी गिरफ्तार

राजधानी पटना में बीते दिनों शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र अशोक नगर वर्षा ज्वेलर्स लूटकांड मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तारकिया है। पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने प्रेसवार्ता करके इस बाता की जानकारी दी है।

7

विवेक रॉय की रिपोर्ट

पटनाः-  राजधानी पटना में बीते दिनों शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र अशोक नगर वर्षा ज्वेलर्स लूटकांड मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तारकिया है। पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने प्रेसवार्ता करके इस बाता की जानकारी दी है। रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी देते हुये एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने  कहा कि पुलिस ने इस मामले में हेलमेट गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो सभी वीआइपी बन कर लूटपाट करते थे।

- sponsored -

- Sponsored -

बता दें कि लूटकांड के पीड़ित ने 20 लाख रुपये लूटे जाने का मामला दर्ज कराया था। इस मामले के खुलासे के लिए सिटी एसपी सेंट्रल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। पुलिस ने इस मामले में लाइनर समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से बाइक, दो पिस्टल, सौ ग्राम सोना, सवा किलो चांदी भी बरामद की गयी है। ये सभी रूकनपुरा के रहने वाले हैं। इन सभी के ऊपर राज्य के कई जिलों में लूट के 25 से ज्यादा मामले दर्ज है।

ये भी पढ़ेंः- बैंक लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: