Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

लालू यादव के खिलाफ पटना में लगा करप्शन मेल का पोस्टर

बिहार में राजनीतिक दलों के बीच सियासी पोस्टरवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ एक नया पोस्टर देखने को मिला।

4

- Sponsored -

- sponsored -

पटनाः- बिहार में राजनीतिक दलों के बीच सियासी पोस्टरवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के खिलाफ एक नया पोस्टर देखने को मिला। इस पोस्टर में एक ट्रेन को चित्रित कर लालू की एक तस्वीर बनाई गई है जिसमें ‘करप्शन मेल’ लिखा हुआ है।

पोस्टर में चारा घोटाला

इस पोस्टर में बनी ट्रेन में पटना से होटवार लिखा है। उसके आगे करप्शन एक्प्रेस और स्वार्थी भी लिखा हुआ है। वहीं पोस्टर के सामने लालू को ‘अपराध गाथा’ नाम की एक किताब पकड़े दिखाया गया है। यही नहीं, पोस्टर में चारा घोटाले, हिंसा और बाढ़ की तस्वीरों को भी दर्शाया गया है।

- sponsored -

- Sponsored -

RJD ने जारी किया था पोस्टर

बता दें, गुरुवार को सूबे की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने पोस्टर के जरिए जदयू और बीजेपी की सरकार हमला बोला था। आरजेडी ने अपने कार्यालय के बाहर ट्रबल इंजन के नाम से पोस्टर लगाया था। इसके जवाब में शुक्रवार को राजधानी पटना में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ ये पोस्टर लगाया गया है। हालांकि अभी पता नहीं लग पाया है कि ये पोस्टर किसने लगाए हैं।

वहीं बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने बयान देते हुये कहा कि पोस्टर किसने लगाया मैं नही जानता पर इतना सच है कि राजद होटवार मेल चला रहा है। पटना से होटवार वो भी स्वार्थी के रूप में जिसने राजनीति में धन सृजन किया है, जिसका स्वाभाविक परिणीति है, राजद के लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव ट्रबल मेकर हैं। मौका मिलता है तो संम्पत्ति बनाते हैं, पशु का चारा खाते हैं, अलकतरा घोटाला करते हैं जबकि नीतीश कुमार ट्रबल शूटर है। सड़क बनाते हैं, बिजली देते हैं, युवाओं को स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड देते हैं, सभी गरीब तबके के बच्चों को छात्रवृत्ति देते हैं तो हम समस्या समाधान के लिए जाने जाते हैं तो वो समस्या पैदा करने के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ेंः- राजकीय समारोह के साथ मनाई गई कर्पूरी ठाकुर की जयंती

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored