Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के बड़कीडीह गांव में देर शाम गर्ववती महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आ रहा है। घटना के पीछे दहेज की बात सामने आ रही है। पति के द्वारा जमीन खरीदने को लेकर चार लाख रुपये की मांग किया जा रहा था।

9

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के बड़कीडीह गांव में देर शाम गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आ रहा है। घटना के पीछे दहेज की बात सामने आ रही है। पति के द्वारा जमीन खरीदने को लेकर चार लाख रुपये की मांग किया जा रहा था। घटना के सम्बंध में मृतक के रिस्तेदार ने बताया कि काजल कुमारी की शादी 8 जून 2019 को बड़कीडीह गांव निवासी राकेश कुमार से हुई थी।

घटना के कुछ दिन बाद ही ससुराल वालों ने जमीन खरिदने को लेकर विवाहिता काजल कुमार के साथ मारपीट कर प्रताड़ित करने शुरू कर दिया। महाशिवरात्रि के दिन ससुराल वालों ने अपने ही पुत्रवधू गला घोट कर हत्या कर विवाहिता के शव को गायब कर दिया। काजल कुमारी पूर्व से गर्भवती भी थी बावजूद ससुराल वालों को उस पर दया नहीं आई और उसे मौत के घाट उतार दिया घटना के बाद ससुराल वालों ने शव को गायब कर दिया।

- Sponsored -

- sponsored -

घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना थरथरी थाना को दी लेकिन थरथरी थाना के द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं करने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और ग्रामीणों ने थाने पर ही चढ़ाई करते हुए थाना गेट के सामने आगजनी और हंगामा किया। इतना ही नहीं गुस्साए परिजनों के गुस्से को देखते हुए थानाध्यक्ष कमरे के अंदर बंद हो गए।

घटना की सूचना पाकर डीएसपी हिलसा दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और जांच करने का भरोसा भी दिया। परिजनों ने थानाध्यक्ष को सस्पेंड और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। तब जाकर परिजनों का गुस्सा शांत हुआ।डीएसपी इम्तियाज अहमद ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फिलहाल 2 लोगों को अरेस्ट किया है जो आरोप थानाध्यक्ष पर लगे हैं उसकी भी जांच चल रही है।

ये भी पढ़ेंः- वर्षा ज्वेलर्स लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 6 अपराधी गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: