सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

फुफेरा भाई महीनों करता रहा युवती के साथ कुकर्म, गर्भवती होने पर अपनाने से किया इनकार

Puffera bhai continued to molest a girl for months, refused to adopt while pregnant

- Sponsored -

चतरा :- जिले में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां फुफेरे भाई ने पहले बहन के साथ दुष्कर्म किया, फिर शादी का झांसा देकर 2 महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. दरअसल युवती फिलहाल साढ़े 6 महीने की गर्भवती है. मामला सदर थाना क्षेत्र का मामला है.

घरवालों ने युवती को घर से निकाला, दर-दर की ठोकरें खा रही पीड़िता

मामले की जानकारी मिलते ही युवती के माता-पिता ने उसकी पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया है. अब स्थिति ऐसी है की वह दर बदर की ठोकरें खा रही है. युवती इस जलालत से निजात पाने के लिए खुद चलकर गर्भपात कराने सदर अस्पताल पहुंची, लेकिन ऐसी स्थिति में बिना परिजनों के आये उसे चिकित्सकों ने एडमिट भी नहीं किया. मामले में पीड़िता ने बताया कि उसका फुफेरा भाई जो शेरघाटी से लॉकडाउन में उसके घर आया था. इसी क्रम में उसने जबरदस्ती की फिर घरवालों को बताने की बात कहने पर शादी कर लेने की बात कहकर चुप करा दिया. और उसने दो महीने तक घर पर ही रहकर शारीरिक शोषण करता रहा.

- Sponsored -

फिलहाल युवती अस्पताल में ही है, स्वास्थ्य कर्मियों ने मामले को बताया गंभीर

इधर अस्पताल की एएनएम सह महिला विभाग की प्रभारी रीता कच्छप ने बताया कि हम लोगों को समझ मे नहीं आ रहा है क्या करें. मामला गम्भीर है ऐसे में हम बगैर परिजनों के आये इसे एडमिट भी नहीं कर सकते है. इधर अस्पताल कर्मियों के उहापोह के बाद युवती अस्पताल में ही पड़ी है. पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है, लेकिन पुलिस बगैर जांच मामले में कुछ भी कहने से कतरा रही है. बहरहाल महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

डेस्क रिपोर्ट

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored