Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

अवैध वसूली नही मिली तो क्विक जवान ने मारी गोली, आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

कोरोना वायरस को हराने के लिए हुए प्रधानमंत्री का लॉकडाउन का आज दूसरा दिन है। इसे सफल बनाने के लिए दानापुर की खगौल पुलिस बड़ी सख्त और मुस्तैद दिख रही है। लोगों को बेवजह घर से बाहर निकलने में पकड़े जाने के बाद पहले तो उसकी डंडे से पिटाई करती है और उसके बाद उठक बैठक भी करवाती है।

347

पटनाः- कोरोना वायरस को हराने के लिए हुए प्रधानमंत्री का लॉकडाउन का आज दूसरा दिन है। इसे सफल बनाने के लिए दानापुर की खगौल पुलिस बड़ी सख्त और मुस्तैद दिख रही है। लोगों को बेवजह घर से बाहर निकलने में पकड़े जाने के बाद पहले तो उसकी डंडे से पिटाई करती है और उसके बाद उठक बैठक भी करवाती है। यही नही वाहनों से चलनेवाले लोगों को पकड़कर पिटाई और फाइन के साथ थेन में रात गुजारने पड़ता है वह अलग।

यह आम लोगों की भलाई और कोरोना पर कंट्रोल की सख्ती है जिसे नही मैंने पर पिटाई भी पड़ती है और उठक बैठक के साथ फाइन भी भरना पड़ता है। कल से दर्जनों लोगों को खगौल पुलिस ने फाइन भरवाया है। पुलिस की अवैध वसूली में पैसे नही देने पर क्विक मोबाइल के पुलिसकर्मियों ने ही मारी है सोनू साव की गोली। घायल अवस्था मे पीएमसीएच में भर्ती है घायल। एसएसपी ने तीन पुलिसकर्मियों को हिरासत में कर रही है पूछताछ। पटना जोनल आईं जी संजय सिंह ने तीनों पुलिस कर्मी की गिरफ्तारी की पुस्टि कि है।

- Sponsored -

- sponsored -

ये भी पढ़ेंः- लॉकडाउन के बीच पटनासिटी मे मर्डर, सोये हुये व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: