सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रणजी ट्रॉफी: पदार्पण मैच में अतुल का अर्धशतक, मणिपुर के खिलाफ बिहार मजबूत

पदार्पण मैच खेल रहे अतुल प्रियंकर 64 रन और विकास रंजन 37 रन के बदौलत बालुरघाट घाट में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में बिहार की टीम ने पहली पारी में मणिपुर के खिलाफ 431 रन का स्कोर खड़ा किया। दूसरे दिन का मैच समाप्त होने तक मणिपुर पहली पारी में चार विकेट खोकर 41 रन बना चूका है।

- Sponsored -

पटना:- पदार्पण मैच खेल रहे अतुल प्रियंकर 64 रन और विकास रंजन 37 रन के बदौलत बालुरघाट घाट में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में बिहार की टीम ने पहली पारी में मणिपुर के खिलाफ 431 रन का स्कोर खड़ा किया। दूसरे दिन का मैच समाप्त होने तक मणिपुर पहली पारी में चार विकेट खोकर 41 रन बना चूका है। बिहार की ओर से मिजोरम के खिलाफ दूसरी पारी में सात विकेट लेने वाले अभिजीत साकेत ने दो, विवेक और कप्तान आशुतोष ने एक-एक विकेट लिया।

पहले दिन के पांच विकेट पर 308 से आगे खेलने उतरी बिहार की टीम 431 रन बनाकर आल आउट हो गयी। 67 रन पर खेल रहे रहमत को 71 के व्यक्तिगत स्कोर पर रेक्स ने पगबाधा आउट किया। उसके बाद अतुल और विकाश रंजन ने टीम के स्कोर को बढ़ाना शुरू किया। अतुल 64 के व्यक्तिगत स्कोर पर अक्षय कुमार की गेंद पर अजय सिंह को कैच दे बैठे, इस समय टीम का स्कोर 409 रन था। अतुल के आउट होने के बाद विकाश रंजन 37 रन, शिवम 10 रन और विवेक 7 रन बनाकर आउट हुए, जबकि अभिजीत 4 रन बनाकर नाबाद रहे। मणिपुर की ओर से रेक्स और सुल्तान ने दो-दो, बिशोर्जित ने तीन, और प्रायोजित, अजय और अक्षय ने एक-एक विकेट लिये।

पहली पारी में खेलने उतरी मणिपुर टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मणिपुर को पहला झटका विवेक ने सलामी बल्लेबाज आल राशिद को शून्य पर पगबाधा आउट कर दिया तो सुल्तान(7 रन) और जयंता (शून्य) को अभिजीत ने चलता किया। मणिपुर का चौथा विकेट बोनी (23 रन) को आशुतोष अमन ने विकेट कीपर विकास के हाथों कैच करवा कर प्राप्त किया। आशुतोष अमन ने चार ओवर में चारो मेडेन रखते हुए बोनी को आउट किया। आशुतोष अमन अपने 100 रणजी विकेट से 9 विकेट की दूरी पर है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -