सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

‘मुझे सेक्‍स बहुत पसंद है’ सवाल पर दिया भूमि पेडनेकर ने रिऐक्‍शन

डायरेक्‍टर मुदस्‍सर अजीज की हालिया रिलीज फिल्म 'पति पत्‍नी और वो' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्‍म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे मुख्‍य किरदारों में हैं।

- Sponsored -

मनोरंजन डेस्कः- डायरेक्‍टर मुदस्‍सर अजीज की हालिया रिलीज फिल्म ‘पति पत्‍नी और वो‘ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्‍म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे मुख्‍य किरदारों में हैं। फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। इसे क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि फिल्‍म ने पहले वीकेंड में 33 करोड़ से ऊपर का बिजनस कर लिया है।

स्‍टारकास्‍ट कर रहे हैं इंजॉय

फिल्‍म को ऑडियंस से मिली तारीफों के बाद इसकी स्‍टारकास्‍ट सफलता को इंजॉय कर रही है। बॉक्‍स ऑफिस नंबर्स पर बात करते हुए हाल ही में भूमि ने कहा कि वह नंबर्स को ज्‍यादा समझ नहीं पाती हैं लेकिन उन्‍हें मालूम है कि ‘पति पत्‍नी और वो’ को हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं। रिलीज के पहले ही दिन 9.10 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म की कहानी ये है कि कार्तिक आर्यन एक आज्ञाकारी बेटे और सरकारी नौकरी वाले आदमी बने हैं। उनकी शादी वेदिका यानी भूमि से हो जाती है। शादी के कुछ समय बाद उन्हें लाइफ बोरिंग लगती है। इसके बाद उनकी जिंदगी में ‘वो’ तपस्या यानी अनन्या पांडे की एंट्री होती है।

- Sponsored -

बता दें, फिल्‍म में भूमि की ऐक्टिंग की लोग सोशल मीडिया पर भी काफी प्रशंसा कर रहे हैं। फिल्‍म के एक सीन में उनके बोल्‍ड डायलॉग ‘मुझे सेक्‍स बहुत पसंद है‘ पर लोग काफी चर्चा कर रहे हैं। इस पर जब उनसे सवाल किया गया कि क्‍या उन्‍हें इस डायलॉग को बोलते हुए अजीब नहीं लगा तो उन्‍होंने तुरंत कहा कि उन शब्‍दों को बोलकर अजीब नहीं लगा क्‍योंकि उनका कैरक्‍टर आज के समय की लड़की का है। हालांकि फिल्म के डायलॉग पर बहुत चर्चायें हुई थी। जिसके बाद तरह-तरह के बयान आने शुरू हो गये थे।

ये भी पढ़ेंः- ‘छपाक’ मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज

ये भी पढ़ेंः- 10 साल बाद वापसी कर रही हैं पूर्व मिस यूनिवर्स

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -