सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

RJD लड़ेगी दिल्ली चुनाव, कांग्रेस से हो सकता है गठबंधन

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि राजद ने यह फैसला लिया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए पार्टी ने मनोज झा और कमरे आलम को दिल्ली का चुनाव प्रभारी बनाया है।

- Sponsored -

रंजीत कुमार, संवाददाता

पटनाः- राजद नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि राजद ने यह फैसला लिया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए पार्टी ने मनोज झा और कमरे आलम को दिल्ली का चुनाव प्रभारी बनाया है। साथ ही कहा कि हमलोगों की कोशिश होगी कि कांग्रेस पार्टी के साथ हमारा एलाइंस हो, हम लोग पहले भी चुनाव लड़े है और जीते थे। कांग्रेस के साथ हम केंद्र एवं राज्य में एलाइंस है हम चाहेंगे कि दिल्ली में हम कांग्रेस के साथ रहे लेकिन सही सम्मान मिले तो कांग्रेस के साथ एलाइंस हो सकती है। दिल्ली में बिहार के बहुत सारे लोग रहते है जिन जगहों पर हमारा मजबूत पकड़ होगी उन सीटो पर हम तैयारी करेंगे।

वहीं योगी आदित्यनाथ के गया दौरे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह लोग जहर बोने की कोशिश कर रहे है। नफरत की राजनीति कर रहे है यह लोग ऐसी राजनीति का कोई मतलब नही है। योगी जी अपने राज्य को पहले सम्भाले वहां क्या स्थिति बनी हुई है यह सब जानते है। बिहार के लोग इनके रंग रूप को अच्छे से पहचानते है। यह कितना अभी जहर बोने का काम करे बिहार नफरत को काट कर एकता दिखाने का काम करेगा। बिहार के लोग गोवालकर और गोडसे को मानने वाले नही है।

- Sponsored -

पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद के बयान पर जवाब देते हुये कहा कि पार्टी के मजबूती के लिए सब लोग सलाह देते रहते है पार्टी की मजबूती के लिए सब अपने अपने स्तर से लगे रहते है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -