Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

सड़क हादसा: दो गाड़ियों में भीषण टक्कर ,एक की मौत

4

- sponsored -

- Sponsored -

पूर्णियां :- सूबे के चम्पानगर ओपीक्षेत्र के चम्पानगर रोड में मोगलाहा घाट मदरसा के पास मोटरसाइकिल और टेम्पू के आमने-सामने टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढें – बाइक के डिक्की से चोरों ने 1 लाख 35 हजार उड़ाये, CCTV में हुई कैद

- sponsored -

- Sponsored -

टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना के बाद मोटर साइकिल में आग पकड़ लिया और मोटरसाइकिल पूरी तरह से जल गया एवं टेम्पू पलट गई। बताया जा रहा है कि तीनो युवक पूर्णिया से इंटर की परिक्षा देकर घर लौट रहे थे। जानकारी के अनुसार मृतक चुन्ना कुमार (21) पिता महेन्द्र मेहता सरसी थानाक्षेत्र के मसुरिया बर्मा टोला का रहने वाला था जो अपने दो साथी चम्पानगर ओपी क्षेत्र के प्राणपट्टी गांव का रमेश मेहता का पुत्र रोहित कुमार तथा जयमंगला गांव के सुबोध शर्मा का पुत्र राजकुमार शर्मा के साथ पूर्णिया से परीक्षा देकर घर लौट रहा था कि मोगलाहा घाट मदरसा के पास विपरित दिशा से आ रही टेम्पू से टक्कर हो गई।

ओपी पुलिस नेस्थानीय लोगों की मदद से दोनो घायल युवक को सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया जहां रोहित की गम्भीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उसे अन्यत्र अस्पताल रेफर कर दिया। इधर ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में पूर्णिया भेज दिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -