Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

बक्सर में कन्हैया कुमार के सभास्थल के बाहर हंगामा

5

- sponsored -

- Sponsored -

बक्सर:- कन्हैया कुमार के सभा स्थल के बाहर काला झंडा के साथ मुर्दाबाद का नारा लगा रहे लोगों के साथ पुलिस की नोकझोंक हो गई. इस दौरान कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया. हिरासत में लिए गए लोगों में छात्रशक्ति के संयोजक सौरभ तिवारी तथा राहुल दुबे शामिल हैं.

- Sponsored -

- sponsored -

इन लोगों को हिरासत में लिए जाने की मुख्य वजह से सड़क के किनारे पोस्टर लगाकर विरोध तथा सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालना थी. दूसरी तरफ काला झंडा दिखाते हुए मंच के करीब पहुंच विरोध प्रदर्शन करने में हिंदू समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष दुर्गेश विद्रोही, मुकुंद सनातन, राजीव पाठक, पंकज उपाध्याय और रितिक राजपूत को भी हिरासत में लिया गया है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सभी को हिरासत में लेकर थाने में बैठाया गया है।

कन्हैया के बक्सर आगमन तथा उसकी जनसभा के विरोध में जहां लोग विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इन सबसे अलग बक्सर के साधु-संत भी सड़क पर उतर गए हैं. हालांकि, कन्हैया कुमार के विरोध में नहीं बल्कि मामा जी महाराज की पुण्य स्मृति में आयोजित शोभायात्रा के दौरान सड़क पर उतरे हैं. इस दौरान बक्सर के एक निजी विद्यालय के बच्चों ने सड़क पर उतरकर जय श्रीराम के नारे लगाए. इस दौरान बसांव पीठाधीश्वर अच्युत प्रपन्नाचार्य, महंत राजा राम शरण दास के साथ-साथ भाजपा नेता सुशील राय, जिला अध्यक्ष माधुरी कुँवर समेत कई भाजपा नेता भी मौजूद हैं. काफी देर तक लोगों के बीच में यह भ्रम की स्थिति बनी रही कि साधु महात्मा भी कन्हैया कुमार का विरोध कर रहे हैं.उधर विधि व्यवस्था को लेकर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा स्वयं कन्हैया कुमार के सभा स्थल पर पहुंच गए हैं तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं.

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored