Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

बालू लदी ट्रैक्टर ने घर में मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत,दो घायल

4

- sponsored -

- Sponsored -

बेगूसराय:- थाना क्षेत्र में एक बड़ी दर्दनाक हादसा सामने आ रही है।जहां बालू से लदी ट्रैक्टर ने एक घर में टक्कर मार दी जिसमें एक बच्चे की मौत और दो बच्चों की घायल होने की ख़बर है।मालूम हो कि बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया दक्षिणी पंचायत के वार्ड-04 निवासी मो.तौकीर ने अपने घर निर्माण के लिए एक बालू लड़ी ट्रैक्टर लायी थी। जहां ट्रैक्टर बैक करने के क्रम में उसके घर में टक्कर मार दी।जिसमें घर में मौजूद तीन बच्चे दीवार गिर जाने दबकर एक बच्चे की मौत और दो बच्चे घायल हो गए।

- Sponsored -

- sponsored -

मृत बच्चे की पहचान मो.इरशाद के 4 वर्षीय पुत्र व मास्टर शमीम के पोते मो.अब्दाल और घायल दो बच्चे में एक मो.तौकीर के 5 वर्षीय पुत्र मो.फ़ैज़ और रंजीत यादव के पुत्र 2 वर्षीय बच्चे के रूप में हुई है।मो.अब्दाल और मो. फ़ैज़ दोनों एक ही परिवार बतायी जा रही है।इस हादसे पूरे बड़ी बलिया में मातम का महौल कायम है।मौके पर बलिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि मो.अब्दाल बाप का एकलौता पुत्र था।जो परिवार सबसे प्यारा था।

बच्चे की मां का रोकर ग़मगीन था।ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक को आगाह किया गया था कि दीवार कमज़ोर बैक में गाड़ी मत लीजिए लेकिन चालक ने बदमाशी करते हुए जबर्दस्ती गाड़ी को बैक कर लिया।और अनियंत्रित होकर दीवार में टक्कर मार दी।ट्रैक्टर चालक और मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।वहीं ट्रक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया है।मृत बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया है।घायल दो बच्चों की इलाज अस्पताल में चल रही है।जिसमें एक बच्चे मो.फ़ैज़ की हालत गंभीर बतायी जा रही है।जिसे सर में गंभीर चोटें आयीं हैं।मृत बच्चे का शव क्षत्रविक्षत्र की अवस्था में था। परिजनों ने ट्रक्टर चालक पर करवाई की मांग पुलिस की है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored