Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

एससी एसटी रेलवे कर्मचारी संघ 70 करोड़ रुपये की सहायता देगा. SC ST Railway Employees Union will provide assistance of Rs 70 crores

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता) ऑल इंडिया एससी/एसटी रेलवे एम्प्लाइज एसोसिएशन ने कोरोना वायरस से निपटने के लिये प्रधानमंत्री राहत कोष में करीब 70 करोड़ रुपये जमा करवाने की घोषणा की है।

835

एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी एल बैरवा ने आज बताया कि इसके लिये एससी एसटी के सभी कर्मचारी अपने एक दिन का वेतन कटवायेंगे। उन्होंने कहा कि कोराना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए भारत सरकार एवं समस्त राज्य सरकारें भरसक प्रयास कर रही हैं और कई औधोगिक संस्थान एवं सामाजिक संस्थायें प्रधानमंत्री राहत कोष में पैसा जमा करवाकर आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं।
श्री बैरवा ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री स्वयं दिन रात इसकी निगरानी कर रहे हैं। रेल मंत्रालय ने सभी यात्री ट्रैन रद्द कर दी हैं एवं पूरे देश में लॉक डाउन घोषित कर दिया है। ऐसी विकट परिस्थिति में ऑल इंडिया एससी/एसटी रेलवे एम्प्लाइज एसोसिएशन की केंद्रीय कार्यकारिणी ने अपनी मानवीय जिम्मेदारियों को समझते हुए तय किया है कि वह सम्पूर्ण भारतीय रेल एवं उत्पादन इकाइयों में कार्यरत करीब साढ़े तीन लाख एससी/एसटी रेल कर्मचारियों के वेतन में से एक दिन का वेतन उनके मासिक वेतन में से कटौती करवाकर सीधे ही प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करवाने का कार्य करेगी।

- Sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: