Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

माॅडर्न शैक्षणिक ग्रुप के सचिव को मिला गोल्ड मेडल और डाॅक्टरेट की उपाधि

शिक्षा जगत में उत्कृष्ठ कार्य के लिए नवादा के चर्चित शिक्षाविद व माॅडर्न ग्रुप के सचिव शैलेश कुमार को वेस्टइंडीज के बल्सब्रिज विश्वविद्यालय अनुसंधान केन्द्र अर्जेंटीना द्वारा आईएचसी न्यू दिल्ली में गोल्ड मेडल तथा डाॅक्टरेट की उपाधि से विभूषित किया गया।

3

- sponsored -

- Sponsored -

नवादाः- शिक्षा जगत में उत्कृष्ठ कार्य के लिए नवादा के चर्चित शिक्षाविद व माॅडर्न ग्रुप के सचिव शैलेश कुमार को वेस्टइंडीज के बल्सब्रिज विश्वविद्यालय अनुसंधान केन्द्र अर्जेंटीना द्वारा आईएचसी न्यू दिल्ली में गोल्ड मेडल तथा डाॅक्टरेट की उपाधि से विभूषित किया गया। प्रसिद्ध समाजसेवी शिक्षा शास्त्री शैलेश कुमार शिक्षक प्रशिक्षण के क्षेत्र में संपूर्ण बिहार एवं देश में अनेक उत्कृष्ठ कार्य ईमानदारी एवं कर्मठता का उदाहरण बन लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत एवं लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं।

- Sponsored -

- sponsored -

मृदुभाषी और जनकल्याणकारी की सोच रखकर जमीन पर उतारने वाले व्यक्तित्व के धनी शैलेश कुमार अपने परिवारों, मित्रों ,शुभचिंतकों तथा शिक्षा प्रेमियों एवं जिलेवासियों तथा छात्र-छात्राओं के असीम प्यार और आशीर्वाद से एसए विश्वविद्यालय की स्थापना अतिशीघ्र कर रहे हैं। इनकी प्रमुख विशेषता हंसमुखता, दृढ़ता, ईमानदारी की शक्ति है। जिसके कारण सामाजिक कुरीतियों जैसे अशिक्षा, नशापान, दहेज प्रथा, अन्याय, दादागिरी, भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी इत्यादि के विरुद्ध हमेशा उल्लेखनीय कार्य करते रहे हैं।

श्री कुमार बचपन से ही समाज सेवा कर उत्कृष्ट कार्य करते आ रहे हैं, जो प्रेरणा स्रोत है जिसका उदाहरण है कि मॉडर्न शैक्षणिक समूह के अनेकों संस्थान समाज को नई दिशा देने का काम कर रहें हैं। कनिष्ठ उम्र में इतनी दीर्घ सफलता पर परिवार, मित्रों, जिलेवासियों तथा बिहारवासियों गौरवान्वित अनुभव कर रहे है जो हमारे जिले के लिए गर्व की बात है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored