Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

सात दिवसीय नेट बॉल टीम के प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन

जीरादेई प्रखण्ड के महेन्द्र उच्च विद्यालय सह राजकीय इंटर कॉलेज जीरादेई में शनिबार को नेट बॉल प्रतियोगिता टीम का सात दिवशीय शिविर के आयोजन का उद्घाटन किया गया।

5

- sponsored -

- Sponsored -

सिवानः- जिले के जीरादेई प्रखण्ड के महेन्द्र उच्च विद्यालय सह राजकीय इंटर कॉलेज जीरादेई में शनिबार को नेट बॉल प्रतियोगिता टीम का सात दिवशीय शिविर के आयोजन का उद्घाटन किया गया। प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन करते हुए जीरादेई प्रमुख प्रतिनिधि सह जिला नेट बॉल एशोसिएशन के अध्यक्ष विनोद तिवारी ने बताया कि मैं बचपन मे इस बिद्यालय में खेल देखने आता था और आज इस नेट बॉल प्रतियोगिता के जिला अध्यक्ष होने के नाते इस शिविर का उद्घाटन करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि मैं इस जीरादेई के एतिहाशिक धरती का निवाशी हूं।

- sponsored -

- Sponsored -

उन्होंने बताया कि नेट बॉल प्रतियोगिता के साथ-साथ इस बिद्यालय में जितने भी प्रकार के खेल हो रहें है मैं उन सब मे अपना समर्थन और सहयोग देने के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। सभी प्रतिभागियों को खेल का ड्रेश प्रदान करते हुए उन्होंने सभी को पूरे ईमानदारी और लगन के साथ प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने का आग्रह करते हुए कहा कि आप लोगोँ के बदौलत इस जीरादेई और इस बिद्यालय का नाम पूरे भारत मे ऊँचा हो सकता है।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामविलास प्रसाद ने बताया कि मुझे अत्यंत खुशी हो रही है कि मेरे बिद्यालय के बच्चों द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए राष्ट्रीय स्तर के कोंच के द्वारा बिद्यालय के छात्र-छात्राओं को प्रशिक्षण का मौका प्रदान हो पा रहा है। मौके पर शिक्षक अनिरुद्ध प्रसाद,शुनिल द्विवेदी,राजू कुमार,बिजय कुमार,अर्चना अरिडी, कुमारी किरण,ब्याश बैठा,लालबाबू राम,नाजिर अहमद,उप प्रमुख राजाराम,रंजीत श्रीवास्तव,शुरेन्दर चौबे,नरोत्तम तिवारी, संदीप कुमार,कांग्रेश युवा टेक आशीष पांडेय,प्रेम दुबे के साथ सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored