सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

समाजसेवी ने कोरोना वायरस को लेकर मास्क और हेंडवास का किया वितरण

जिले के सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत भेलवा पंचायत के विभिन्न वार्डों में समाजसेवी अंजय कुमार यादव ने हेंडवास , डिटोल साबुन एवं मास्क का वितरण किया। उन्होंने बताया कि नोवेल कोरोना वायरस संक्रमण से रोकथाम हेतु पंचायत अंतर्गत गरीब लोगों के बीच हेंडवास , डिटोल साबुन एवं मास्क का वितरण किया जा रहा है।

- sponsored -

राजीब झा की रिपोर्ट

सहरसाः- जिले के सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत भेलवा पंचायत के विभिन्न वार्डों में समाजसेवी अंजय कुमार यादव ने हेंडवास , डिटोल साबुन एवं मास्क का वितरण किया। उन्होंने बताया कि नोवेल कोरोना वायरस संक्रमण से रोकथाम हेतु पंचायत अंतर्गत गरीब लोगों के बीच हेंडवास , डिटोल साबुन एवं मास्क का वितरण किया जा रहा है।

इस बीमाड़ी से बचाव हेतु लोगों के बीच जागरूकता भी चलाया जा रहा है। अंजय कुमार यादव ने बताया कि इस समय पूरा विश्व इस महामारी से परेशान है ऐसी स्थित में सभी लोक लॉकडाउन का पालन करें।

- Sponsored -

अपने घर में सभी लोग रहे अति आवश्यक हो तब घर से बाहर निकले बाहर से आने वाले लोगों की तुरंत जानकारी वरीय अधिकारियों को दें। अंजय ने बताया की जरूरतमंद लोगों को खिलाने की भी व्यवस्था की गयी है और जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाया भी जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः- मोमबत्ती और दिया देकर लोगों को लॉकडाउन के प्रति किया जागरूक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored