सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सड़क सुरक्षा को लेकर समाजसेवी जनता को कर रहे हैं जागरूक

समाजसेवी भी अब सड़क सुरक्षा को लेकर जन जागरण करना शुरू कर दिये हैं। इस बाबत जीरादेई के पूर्व प्रत्याशी समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने बताया किजीरादेई विधानसभा क्षेत्र के मैरवा प्रखंड के सेमरा गांव में समाजसेवी श्रीनिवास यादव के नेतृत्व में बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रकाश कुमार कुशवाहा ने की। ग्रामीणों के साथ समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने बैठक की।

- sponsored -

ऐश्वर्या मिश्रा, संवाददाता

सिवानः- जिले में समाजसेवी भी अब सड़क सुरक्षा को लेकर जन जागरण करना शुरू कर दिये हैं। इस बाबत जीरादेई के पूर्व प्रत्याशी समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने बताया किजीरादेई विधानसभा क्षेत्र के मैरवा प्रखंड के सेमरा गांव में समाजसेवी श्रीनिवास यादव के नेतृत्व में बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रकाश कुमार कुशवाहा ने की। ग्रामीणों के साथ समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने बैठक की।

बैठक में चल रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह के बारे में लोगों को जानकारी दी और बताया कि आप लोग जब भी सिवान या कहीं भी निकले वाहन के पेपर,हेलमेट,ड्राइवरी लाइसेंस, इंश्योरेंस इन सारी चीजों को पास लेकर चले ताकि आप लोग को कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। यह जितने डाक्यूमेंट्स है यह सब आप की सुरक्षा के लिए है।अक्सर देखा जाता है कि जब सड़क दुर्घटना होती है तो सर में चोट लगता है और सर में चोट लगने से उनकी मौत हो जाती है।

- Sponsored -

अगर हेलमेट पहने रहते तो उनकी जान बच सकती।इसलिए खासकर नौजवानों से आग्रह है कि आप लोग जब भी चले सड़क सुरक्षा के मद्देनजर हेलमेट सहित तमाम कागजात को लेकर चले।वही आगामी 19 जनवरी को जल जीवन हरियाली मानव श्रृंखला मैं भाग लेने का आह्वान किया।शराब मुक्ति दहेज प्रथा के खिलाफ बनने वाले मानव श्रृंखला में भाग लेने ग्रामीणों से बाटे कहीं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored