Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में पिट गया दामाद, पुलिस जांच में जुटी

एक तरफ है घरवाली, दूसरी तरफ बाहरवाली के चक्कर में महिला थाना गेट के सामने ही या फिर यूं कहें कि महिला थाना परिसर में ही लड़की पक्ष और लड़का पक्ष के बीच में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

8

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- एक तरफ है घरवाली, दूसरी तरफ बाहरवाली के चक्कर में महिला थाना गेट के सामने ही या फिर यूं कहें कि महिला थाना परिसर में ही लड़की पक्ष और लड़का पक्ष के बीच में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। इतना ही नहीं लड़की पक्ष के लोगों ने महिला थाना के सामने ही दामाद की चप्पल से धुनाई कर दी। इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई।

सबसे मजे की बात यह है कि यह ड्रामा महिला थाना में लगे सीसीटीवी कैमरे के सामने होता रहा लेकिन महिला थाना पुलिस कर्मियों को काफी देर के बाद भी इसकी भनक नही लगी। जिससे सीसीटीवी कैमरे पर महिला थाना पुलिस कितनी एक्टिव है पता जरूर चल गया। गौरतलब है कि देकपूरा गांव की सुनीता कुमारी की शादी गोपी विगहा गांव निवासी विजय दास के साथ हुई थी। शादी के बाद अक्सर दोनों ने किसी ना किसी बात को लेकर कहासुनी हुआ करता था। हालांकि इसको लेकर तीन बार पंचायत भी बुलाया गया लेकिन मामला सिफर ही रहा।

- Sponsored -

- sponsored -

आज महिला थाना में दोनों पक्षों को सुलह के लिए बुलाया गया था लेकिन मामला सुलह होने से पूर्व ही बात हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गई। परिजनों ने अपने दामाद के ऊपर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया। क्योंकि दामाद विजय दास के द्वारा पचौरा गांव में चुपके से दूसरी शादी की जा रही थी। जब इसकी भनक लड़की वालों को लगी तो लड़की के परिजनों ने थाना की मदद से दूसरी शादी को रुकवाया। हालांकि अभी तक इस मामले में महिला थाना के तरफ से कोई भी दलील नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ेंः- पति के ऊपर FIR दर्ज करा कर लौट रही महिला के साथ पति ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: