Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

लॉकडाउन को लेकर एसपी ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए हैं प्रधानमंत्री ने पूरे देश में 21 दिनों की लॉक डाउन की घोषणा की है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन और भी सख्ती से लॉक डाउन को लागू करने में लग गई है।

68

सुमन ठाकुर की रिपोर्ट

अररियाः- कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए हैं प्रधानमंत्री ने पूरे देश में 21 दिनों की लॉक डाउन की घोषणा की है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन और भी सख्ती से लॉक डाउन को लागू करने में लग गई है। इसी को लेकर अररिया एसपी धुरत सायली सावला राम ने जिले के सभी आला पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की और सभी पुलिस पदाधिकारियों को यह निर्देश दिया कि लॉक डाउन का पालन शतप्रतिशत हो।

- sponsored -

- Sponsored -

अनावश्यक जो लोग सड़कों पर निकल के मटरगश्ती कर रहे हैं वैसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही साथ एसपी ने कहा कि अभी नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट लागू है। ऐसे में अगर कोई भी आदमी कोरोना वायरस से संबंधित अफवाह सोशल साइट पर डालते हैं तो उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही एसपी ने लोगों से अपील की कि ज्यादा भयभीत होने की जरूरत नहीं है। खाद्यान्न और जरूरत के सामानों की कोई कमी नहीं है, लोग कालाबाजारी को बढ़ावा ना दें उचित मूल्य पर ही सामान खरीदें और जब जरूरत हो तभी घर से निकले अन्यथा घरों में ही बैठे।

ये भी पढ़ेंः- बंगाल से गाड़ी आने की सूचना पर प्रशासन में मची हड़कंप, अस्पताल में कराया भर्ती

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: