Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

ओपी अध्यक्ष को प्रशस्ति पत्र देकर एसपी ने किया सम्मानित

काशनगर ओपी में विशेष प्रतिवेदित कांडो का ससमय निष्पादन करने के लिए शनिवार को पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के द्वारा सर्वश्रेष्ठ थानाध्यक्ष का खिताब देकर सम्मानित किया गया है।

4

- sponsored -

- Sponsored -

राजीब झा की रिपोर्ट

सहरसाः- जिले के काशनगर ओपी में विशेष प्रतिवेदित कांडो का ससमय निष्पादन करने के लिए शनिवार को पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के द्वारा सर्वश्रेष्ठ थानाध्यक्ष का खिताब देकर सम्मानित किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने काशनगर ओपी प्रभारी पुअनि राजेन्द्र प्रसाद सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर बधाई और शुभकामनायें भी दी। पुलिस अधीक्षक ने ओपी प्रभारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि इनके कठिन परिश्रम, कार्यकुशलता तथा कर्तव्यों के प्रति सजग रहने के कारण संभव हुआ है ।

- Sponsored -

- sponsored -

उन्होंने कहा कि काशनगर ओपी में दर्ज विशेष प्रतिवेदित कांडो का ससमय निष्पादन किया गया है। उन्होंने भविष्य में भी इसी प्रकार के कर्तव्यनिर्वहन की अपेक्षा करता हूँ। आरक्षी अधीक्षक ने जिले में पदस्थापित थानाध्यक्षो को काशनगर प्रभारी से प्रेरणा लेकर उनके कार्यों का अनुसरण करने हेतु प्रेरित किया। उन्होंने ने सभी थानाध्यक्षो को लंबित कांडो का ससमय निष्पादन करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि जो भी थानाध्यक्ष बेहतर प्रदर्शन करेंगे उन्हें पुरुस्कृत किया जायेगा तथा कर्तव्यहीनता के स्थिति में दंडित भी किया जायेगा।

ये भी पढ़ेंः- करगहर में सामुदायिक स्वच्छता परिसर का निर्माण कार्य प्रारंभ

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -