सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोरोना को लेकर सोशल मीडिया के जरिए जागरूकता फैला रहे: दिलीप वर्मा

जिले के सिकटा के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने कहा कि कोरोना जैसी घातक बीमारी के बारे में दिलीप वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सुरक्षित रहने और आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया है।

- sponsored -

पश्चिमी चंपारणः- जिले के सिकटा के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने कहा कि कोरोना जैसी घातक बीमारी के बारे में दिलीप वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सुरक्षित रहने और आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के दौरान हम सभी अपने स्वस्थ भविष्य की दृष्टि से घरों में ही कुछ दिन तक रहे एवं सरकार द्वारा जारी नियमों का ईमानदारी पूर्वक पालन करें।

लॉक डाउन के दौरान फैल रही सभी तरह के अफवाहों से बचे और अफवाहों को फैलने से रोके तथा आवश्यकता पड़ने पर इसकी शिकायत स्थानीय थाना में दर्ज करें। उन्होंने कहा कि जीवन में बहुत कम ऐसा अवसर मिलता है जब हम अपने घर में बैठकर राष्ट्र सेवा कर रहे होते हैं। इसलिए आप सभी से निवेदन है कि लॉक डाउन के दौरान घरों में ही रहें इससे आप, आपका परिवार और देश सुरक्षित रहेगा।

हम सब सरकार द्वारा जारी नियमों का ईमानदारी पूर्वक पालन कर के इस भयानक बीमारी से आसानी से लड़कर जीत सकते है,लिहाजा लॉकडाउन के दौरान प्रशासन का सहयोग करना जनता का कर्तव्य है। वही श्री वर्मा ने बताया कि लाॅक डाउन में चंडीगढ़ के मोहाली में फंसे 50 की संख्या में मजदुर फंसे हैं जिनका रोजगार बंद होने से खाने की राशन से लेकर पैसा तक नहीं है जिनके लिए श्री वर्मा ने बिहार एवं चण्डीगढ के शासकीय अधिकारियों से बात चित करने के दौरान यथोचित सहायता करने एवं राशन उपलब्ध करवाने का आश्वासन भी दिए।

- Sponsored -

ये भी पढ़ेंः- सीतामढ़ी सांसद ने कोरोना वायरस के लिये सांसद निधि से दिया 1 करोड़ रूपये

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored