सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए राज्य महिला फुटबॉल की टीम रवाना

सासाराम में आगामी 26 जनवरी से महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित नेशनल गेम में हिस्सा लेने के लिए बिहार राज्य महिला फुटबॉल की बीस सदस्यीय टीम शुक्रवार को नागपुर के लिए रवाना हो गई।

- sponsored -

रोहतासः- जिले के सासाराम में आगामी 26 जनवरी से महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित नेशनल गेम में हिस्सा लेने के लिए बिहार राज्य महिला फुटबॉल की बीस सदस्यीय टीम शुक्रवार को नागपुर के लिए रवाना हो गई। प्रस्थान करने से पूर्व सासाराम गीता घाट आश्रम के सभागार में राज्य महिला फुटबॉल संघ की सचिव डा मधु उपाध्याय की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी राजकुमार गुप्ता, बिहार महिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष तथा समाजसेवी आलोक कुमार सिंह, सचिव डा मधु उपाध्याय तथा राजपुर पंचायत की मुखिया रंजू देवी के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। बिहार राज्य महिला फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए सासाराम के अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि सासाराम राज्य महिला फुटबॉल में अग्रणी भूमिका निभा रहा है तथा हमारी उपस्थिति में राज्य महिला फुटबॉल की टीम राष्ट्रीय खेल खेलने के लिए जा रही है।

संघ के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को अपनी सरकार से सम्मानित कराने का भरपुर प्रयास करूंगा। साथ ही अपने स्तर से भी सहयोग किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान राज्य महिला फुटबॉल संघ की सचिव डा मधु उपाध्याय ने राजपुर की मुखिया रंजू देवी को रोहतास जिला महिला फुटबॉल के सचिव पद पर मनोनीत किया। डा मधु ने कहा कि महिला फुटबॉल में खेल से जुड़ी समाजसेवी महिलाओं की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है जिसको देखते हुए रंजू देवी को यह जिम्मेदारी दी गई है। मौके पर संघ के कार्यकारी सचिव कामाख्या नारायण सिंह, मैनेजर राजेंद्र राम, खेल प्रेमी दामोदर सिंह, अंबुज सिंह, मिहिर कुमार उपाध्याय, धीरेंद्र कुमार सिंह सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored