सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

Sunny Leone ने बोला “सनी देओल” का डायलॉग

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने माचो मैन सनी देओल (Sunny Deol) का डायलॉग बोलकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। बता दें कि सनी लियोनी अपनी फिल्मों के अलावा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हैं।

- sponsored -

मनोरंजन डेस्कः- बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने माचो मैन सनी देओल (Sunny Deol) का डायलॉग बोलकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। बता दें कि सनी लियोनी अपनी फिल्मों के अलावा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सनी देओल का फेमस डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। सनी लियोनी एक इवेंट में पहुंची थीं। तभी इवेंट के होस्ट ने वहां सनी लियोनी से सनी देओल के फेमस डायलॉग को बोलने के लिए कहा। तब सनी ने फिल्म ‘दामिनी’ के फेमस डायलॉग ‘ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है।’ जैसे ही सनी ने यह डायलॉग बोला तो वहां भीड़ ठहाके लगाकर हंस पड़ी। इसके बाद कई मीम और चुटकुले एंकर और सनी के बने थे और वायरल हुए थे। गौरतलब है कि सनी देओल ने इस साल राजनीति में प्रवेश किया और पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीते। इस बीच सनी लियोनी ने अभी तक राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

सनी पिछली बार टीवी रिऐलिटी शो होस्ट करती दिखाई दी थीं। यह शो का 12 वां सीजन है। वह जल्द ही रिलीज़ होने वाली वेब-सीरीज़ रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न में एक स्पेशल सॉंग ‘हैलो जी’ में नजर आएंगी। इस बारे में शो की निर्माता एकता कपूर ने घोषणा कीl सनी ने एक बयान में कहा, ‘एकता के साथ काम करने से पहले हम दोनों को पता था कि हम निश्चित तौर पर फिर से काम करेंगेl हम दोनों की इतनी अच्छी बॉन्डिंग है और इस बार हम इसे बड़ा हिट करना चाहते हैं। बताते चले कि जल्द ही वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ से तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे। सनी की यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ेंः- ‘मुझे सेक्‍स बहुत पसंद है’ सवाल पर दिया भूमि पेडनेकर ने रिऐक्‍शन

ये भी पढ़ेंः- 10 साल बाद वापसी कर रही हैं पूर्व मिस यूनिवर्स

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored