सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

स्वर्गीय पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा की प्रतिमा लगाने को लेकर होगा आंदोलन

- Sponsored -

शिवहर- स्वर्गीय पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा की प्रतिमा स्थापना अभी तक नहीं की गई। वही नवनीत कुमार झा ने प्रतिमा लगाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी पत्र लिखा हैं।

वहीं नवनीत कुमार झा ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 2 साल का वादा हुआ झूठा, स्वर्गीय पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा जी के निधन पर जब उनके गांव आए थे। तो उन्होंने घोषणा की थी समाहरणालय में रघुनाथ झा की प्रतिमा स्थापना की जाएगी। मगर इस तरह का 2 सालों के अंदर कोई भी कार्य नहीं देखा गया।

बिहार के जाने-माने नेताओ में जाने जाते थे रघुनाथ झा किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. उनका निधन दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में 78 वर्ष की उम्र में 14 जनवरी की देर रात हो गया था।

- Sponsored -

वहीं इस पर नवनीत कुमार झा ने दुख जताते हुए बताया, बाबा की प्रतिमा स्थापना को लेकर मैंने कई बार मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है। मगर ना जाने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। और इस पर कोई जवाब नहीं देते।

इसे युवाओं में काफी आक्रोश है, वहीं नवनीत कुमार झा सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता है। वहीं उन्होंने बताया वह 6 दिसंबर को शिवहर आ रहे हैं। वही अभी तक प्रतिमा नहीं लगाई गई। इसको लेकर शिवहर के युवाओं के पास आंदोलन के अलावा कोई चारा नहीं बचा है।

कितने लोग आए और गए वादे किए मगर अभी तक कोई प्रतिमा नहीं लगाई गई। दुख होता है यह सारी बात जानकर।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -