Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

अधजली और क्षत-विक्षिप्त अवस्था मे मिला युवती का शव

गौरा ओपी के नरहरपुर चमारी में सड़क किनारे दो कटे हुए बाजू मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद गौरा ओपी पुलिस और मढौरा पुलिस संयुक्त रूप से क्षेत्र में संदिग्ध जगहों पर छानबीन शुरू कर दी और शव बरामदगी के लिए पता लगाने लगी।

4

- Sponsored -

- sponsored -

छपराः- जिले के गौरा ओपी के नरहरपुर चमारी में सड़क किनारे दो कटे हुए बाजू मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद गौरा ओपी पुलिस और मढौरा पुलिस संयुक्त रूप से क्षेत्र में संदिग्ध जगहों पर छानबीन शुरू कर दी और शव बरामदगी के लिए पता लगाने लगी, कि आखिर दो कटे हुए हाथ आए कहां से। इसके बाद तकरीबन 2 घंटे की छानबीन के बाद बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौटा नहर के किनारे एक आध जले अवस्था में शव होने की सूचना पुलिस को मिली।

- sponsored -

- Sponsored -

जिसके बाद छानबीन में जुटी मढौरा एवं गौरा के पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर शव जांच की। शव स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा था की हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य शव को जलाया गया है जबकि पुलिस प्रशासन की मानें तो शव जली अवस्था में दोनों हाथ कटे हुए थे। बताया जाता है कि यह किसी युवती का है जिसकी उम्र तकरीबन 18 से 20 बताई जा रही है उसका बयां स्तन भी काट लिया गया था।

इस तरह से निर्मम तरीके से हत्या की गई थी इसके बाद मिल रही थी। हालांकि घटना के बाद डॉग स्क्वायर की टीम पहुंची और उम्मीद जगी कि इसकी का पता चल सके लेकिन डॉग स्क्वॉयर्ड की टीम विफल रही। लेकिन इस घटना के बाद डीएसपी अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालांकि पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है शव के पोस्टमॉर्टम के बाद ही मामले का खुलासा होगा कि हत्या किसकी हुई है और हत्या का कारण क्या है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -