सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का रथ यात्रा के लिए खरीदी गई बस पर मचा घमासान!

- sponsored -

अनिल कुमार की रिपोर्ट

पटना :-तेजस्वी यादव द्वारा निकाले जाने वाले रथ यात्रा में खरीदी गई बस पर घमासान मच गया है। सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार का कहना है कि राजद द्वारा बेरोजगारी हटाओ यात्रा में प्रयोग की जाने वाली युवा क्रांति रथ बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक द्वारा डोनेट किया गया है। राजद की परंपरा रही है कि बगैर डोनेशन के किसी को टिकट नहीं देती है।

ये भी पढें – दिल्ली चुनाव परिणाम से बिहार में विपक्षी दलों को ज्यादा खुश होने की जरुरत नहीं…

- Sponsored -

जांच पड़ताल में पता किया गया तो पता चला कि वह बस किसी मंगल पाल नामक व्यक्ति के नाम से खरीदी गई है।जो बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनिरुद्ध यादव का खास आदमी है। अनिरुद्ध यादव अपने नाम पर नहीं खरीद कर, अपने आदमी के नाम पर बस खरीद कर राजद को डोनेट किया है। बस पर बवाल यहीं से शुरू हुआ है! इस बाबत जब पूर्व राजद विधायक अनिरुद्ध यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने मंत्री नीरज कुमार पर ही आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि नीरज कुमार ओछी मानसिकता की राजनीति करते हैं।

मंगल पाल मेरा पारिवारिक सदस्य है! और बस हमने खरीद कर दिया है। जो मंगल पाल के नाम से ही खरीदा गया है! इस बाबत मंगल पाल जो अनिरुद्ध यादव का खास आदमी है। उनका बीपीएल सूची में भी नाम है। अब सवाल यह उठता है कि जो व्यक्ति किसी को बस खरीद कर देने की हैसियत रखता है !उसका बीपीएल में नाम कैसे है? वही अनिरुद्ध यादव अपने बचाव में मंगल पाल को कॉन्टैक्टर बता रहे हैं टैक्स-पेयी भी बता रहे हैं! उधर मंगल पाल का भी कहना है की बीपीएल में मेरा नाम नहीं है! आरोप झूठा है।

अनुज यादव तो यहां तक कहते हैं कि मंकी नीरज कुमार बताएं अनंत सिंह की गिरफ्तारी मैं प्रयोग किया गया गाड़ी भी दूसरे के नाम पर आवंटित था! तो बाढ़ एएसपी लिपी सिंह के पिताजी उस गाड़ी को किस हैसियत से रखे हुए थे? साफ तौर पर कहा जाए तो अनिरुद्ध यादव ने अपने शागिर्द के नाम पर बस खरीद कर तेजस्वी यादव को रथ यात्रा के लिए दिए हैं! जिसके नाम पर बस खरीदा गया है ,वह व्यक्ति बस खरीदने की हैसियत नहीं रखता है! मतलब अनिरुद्ध यादव राजद को डोनेशन दिए हैं!

अब बख्तियारपुर के वर्तमान भाजपा विधायक रणवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया भी इस लड़ाई में कूद पड़े हैं। उनका कहना है कि मंत्री नीरज कुमार द्वारा जो भी आरोप लगाया जा रहा है वह सभी सच है। अनिरुद्ध यादव बालू खनन का टेंडर लिए हुए हैं! उसमें भी घोर अनियमितता बरती जा रही है। जो जांच का विषय है!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored