Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

वार्षिक खेलकूद महोत्सव के अंतिम दिन मुकाबला रहा रोमांचक

बिक्रमगंज में "द डिवाइन पब्लिक स्कूल "द्वारा आयोजित "9वीं वार्षिक खेलकूद महोत्सव" के अंतिम दिन रोमांच अपने चरम पर रहा। गंगा तथा नर्मदा हाउस के बीच पूरे दिन कांटे की टक्कर देखने को मिली लेकिन अंततः गंगा हाउस ओवरऑल चैंपियन रहा।

3

- Sponsored -

- sponsored -

रोहतासः- जिले के बिक्रमगंज में “द डिवाइन पब्लिक स्कूल “द्वारा आयोजित “9वीं वार्षिक खेलकूद महोत्सव” के अंतिम दिन रोमांच अपने चरम पर रहा। गंगा तथा नर्मदा हाउस के बीच पूरे दिन कांटे की टक्कर देखने को मिली लेकिन अंततः गंगा हाउस ओवरऑल चैंपियन रहा। दिन की शुरुआत जूनियर लड़कों के 800 मीटर दौड़ मुकाबले से हुई जिसमें गंगा हाउस के शरद यादव ने प्रथम ,नर्मदा हाउस के विष्णु ने द्वितीय तथा यमुना हाउस के अभय ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर लड़कियों के 200 मीटर दौड़ में सरस्वती हाउस की सुमन कुमारी ने प्रथम यमुना हाउस की तनु वर्मा ने द्वितीय तथा गंगा हाउस की पूजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया ।200 मीटर जूनियर लड़कों की दौड़ में सरस्वती हाउस के विशाल ने प्रथम यमुना हाउस के अजीत ने द्वितीय तथा गंगा हाउस के मनदीप ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

400 मीटर सीनियर बॉयज रेस मुकाबले में गंगा हाउस के अतुल कुमार सिंह ने प्रथम नर्मदा हाउस के प्रतीक कुमार ने द्वितीय तथा सरस्वतीहाउस के अनमोल रजनीश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया ।100 मीटर सीनियर गर्ल्स रेस में गंगा हाउस की सृष्टि ने प्रथम सरस्वतीहाउस की सुमन ने द्वितीय तथा नर्मदा हाउस की हुरीयाकमर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया ।100 मीटर सीनियर बॉयज मुकाबले में यमुना हाउस के शैलेश ने प्रथम सरस्वती हाउस के चंदन सिंह ने द्वितीय तथा गंगा एवं नर्मदा के प्रिंस तथा ऋतिक ने सम्मिलित रूप से तृतीय  स्थान प्राप्त किया। सीनियर बॉयज वॉलीबॉल मुकाबले में नर्मदा हाउस की टीम ने सरस्वती हाउस की टीम को शून्य के मुकाबले 2 अंकों से पराजित करते हुए 1 स्वर्ण अपने नाम किया। जूनियर गर्ल्स कबड्डी में सरस्वती तथा यमुना हाउस की टीमों में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

- sponsored -

- Sponsored -

इस मुकाबले में सरस्वती हाउस ने यमुना हाउस को 38 के मुकाबले 42 पॉइंट से पराजित करके स्वर्ण पदक अपने नाम किया।इस मुकाबले में सरस्वती हाउस की शीलू को ऑलराउंडर,ईशा कुमारी को बेस्ट रेडर तथा सरस्वतीहाउस की प्रियंका को बेस्ट डिफेंडर चुना गया।सीनियर बॉयज कबड्डी  मुकाबले में गंगा हाउस की टीम ने नर्मदा हाउस की टीम को 49 के मुकाबले 54 अंकों से परास्त करके स्वर्ण पदक अपने नाम किया।गंगा हाउस के प्रिंस को ऑलराउंडर नर्मदा हाउस के रोहित तथा गंगा हाउस के समर को बेस्ट रेडर चुना गया। साथ ही गंगा हाउस के प्रिंस तथा अखंड को सम्मिलित रूप से बेस्ट डिफेंडर चुना गया।आज विभिन्न आयु वर्ग के शॉट पुट मुकाबले में खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन किया।जूनियर लड़कियों के शॉट पुट में नर्मदा हाउस की खुशी ने प्रथम सरस्वती हाउस की शीलू ने द्वितीय तथा यमुना हाउस की निधि मिश्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

जूनियर लड़कों के शॉट पुट में गंगा हाउस के उज्ज्वल  मिश्रा ने प्रथम यमुना हाउस के शुभम कुमार ने द्वितीय तथा सरस्वतीहाउस के अनुपम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।सीनियर बॉयज शॉट पुट में नर्मदा के रविरंजन ने प्रथम,सरस्वती हाउस के सोनू यादव ने द्वितीय तथा गंगा हाउस के अमृतेश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।सीनियर गर्ल्स डिस्कस थ्रो के मुकाबले में गंगा हाउस की दीक्षा ने 8 मीटर थ्रो करके प्रथम सरस्वती हाउस की निधि कुमारी ने 6.80 मीटर थ्रो करके द्वितीय तथा यमुना हाउस की सृष्टि ने 6.75 मीटर थ्रो करके तृतीय स्थान प्राप्त किया।

सीनियर बॉयज डिस्कस थ्रो मुकाबले में नर्मदा हाउस के रविरंजन ने 16.00 मीटर थ्रो करके प्रथम गंगा हाउस केबिट्टू कुमार ने 15.5 मीटर थ्रो करके द्वितीय तथा यमुना हाउस के शुभम यादव ने 14.85 मीटर थ्रो करके तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर बॉयज जैवलिन थ्रो मुकाबले में गंगा हाउस के उज्ज्वल मिश्रा ने 34.26 मीटर थ्रो करके प्रथम नर्मदा हाउस के रितिक कुमार ने 33.60 थ्रो करके द्वितीय तथा सरस्वतीहाउस के विशाल कुमार ने 29.85 मीटर थ्रो करके तृतीय स्थान प्राप्त किया।शिक्षकों के वॉलीबॉल मुकाबले में अभिषेक सर की टीम ने आनंद सर की टीम को 2-1 से पराजित किया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored