सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोरोना से प्रभावित रहा चैती दुर्गा पूजा का उत्साह, घर से ही देवी माँ की आराधना की

वैश्विक महामारी का हर क्षेत्र में व्यापक असर देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में ये असर चैती दुर्गा पूजा पर भी देखने को मिली जिसमे सरकार के द्वारा किये गए लॉक डाऊन के कारण लोग उत्साहित होकर इस वार मंदिर में पूजा अर्चना नहीं कर सके।

- Sponsored -

संत सरोज

सुपौल:- वैश्विक महामारी का हर क्षेत्र में व्यापक असर देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में ये असर चैती दुर्गा पूजा पर भी देखने को मिली जिसमे सरकार के द्वारा किये गए लॉक डाऊन के कारण लोग उत्साहित होकर इस वार मंदिर में पूजा अर्चना नहीं कर सके।

ये सुपौल सदर बाजार के चकला निर्मली का एकलौता चैती दुर्गा मंदिर है जहाँ हर साल बड़े ही धूमधाम से देवी मां का पूजा होता आ रहा है। पर इस बार कोरोना के कहर के कारण हुए लॉक डाऊन का इस पर भी व्यापक असर पड़ा है जहां अन्य वर्षो में यहां हजारों की संख्यां में लोग इकट्ठा होते थे। इस बार न तो श्रद्धलुओं की भीड़ रही न ही उत्साह। सरकार के निर्णय का श्रद्धालुओ ने भी बखूबी पालन किया है और मिल कर प्रण लिया है कि वे घर मे ही रहेंगे तभी कोरोना जैसे महामारी पर विजय प्राप्त कर सकते हैं।

- Sponsored -

पूजा के लिए मंदिरों में भले ही सारी तैयारी विधिवत रूप से की गई हो लेकिन श्रद्धालुओं के नहीं पहुचने से उल्लास नहीं रहा। लोग इस बार अपने घर से ही देवी माँ की पूजा की।कोरोना को लेकर पूजा कमिटी का भी साफ निर्देश था कि लोग मंदिर में भीड़ इकट्ठा नहीं करे ऐसे में लोग अपने घर से ही देवी माँ की आराधना की।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -