सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोविड 19 को लेकर पुलिस लोगों को कर रही जागरूक, बांटे साबून और मास्क

आमतौर पर अक्सर विवादों में रहने वाली पुलिस इन दिनों लोगों के लिए कहीं मसीहा बनते दिख रहे हैं तो कहीं लोगों को जागरूक करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों विश्व के अधिकांश देशों सहित भारत भी वैश्विक महामारी कोविड 19 से त्राहिमाम कर रहे हैं।

- Sponsored -

संत सरोज की रिपोर्ट

सुपौलः- आमतौर पर अक्सर विवादों में रहने वाली पुलिस इन दिनों लोगों के लिए कहीं मसीहा बनते दिख रहे हैं तो कहीं लोगों को जागरूक करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों विश्व के अधिकांश देशों सहित भारत भी वैश्विक महामारी कोविड 19 से त्राहिमाम कर रहे हैं। जिसके संक्रमण पर रोकथाम के लिए भारत के पीएम ने सम्पूर्ण हिंदुस्तान को लॉकडाउन का आदेश दिया है। जिसका आज तेरहवां दिन है सम्पूर्ण लॉकडाउन का सख्ती से पालन भी कराया जा रहा है।

इसके साथ हीं इस समय स्थानीय पुलिस के कई मानवीय चेहरा भी सामने आ रहे हैं उसी कड़ी में सुपौल की जदिया पुलिस ने सोमवार को महादलित बस्ती जा-जा कर लोगों को माइकिंग के जरिये जागरूक भी करती दिख रही है। साथ ही एक राष्ट्रीय युवा महासंघ वेलफेयर ट्रस्ट के साथ मिलकर महादलित बस्तियों में साबून, मास्क आदि का वितरण भी कर रही है। इस दौरान जदिया SHO पंकज कुमार और ट्रस्ट के अध्यक्ष इंजीनियर एलके निराला माइकिंग के जरिये लोगों को कोविड 19 के संक्रमण के रोकथाम के लिए जरूरी टिप्स के माध्यम से जागरूक भी कर रहे है।

- Sponsored -

ये भी पढ़ेंः- मोतिहारी में कोरोना वारियर्स का हुआ भव्य स्वागत, सफाई कर्मियों को किया सम्मानित

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored