सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पूरी दुनिया समाजिक कुरीतियों के खिलाफ हैः दिनेश चंद्र यादव

जल जीवन हरियाली, दहेज प्रथा, बाल विवाह सहित अन्य सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ जिले के मुख्य मार्ग सहित अन्य मार्ग को मिलाकर 240 किलोमीटर का मानव ह्यूमेन चैन बना। जिले के स्टेडियम में मधेपुरा लोकसभा से जदयू के सांसद दिनेश चंद्र यादव, डीआईजी सुरेश चौधरी, कोशी आयुक्त के.के सेंथिल, प्रभारी सचिव नर्मदेश्वर लाल, डीएम शैलजा शर्मा, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार, डीडीसी राजेश कुमार सिंह, एसडीओ संभुनाथ झा, एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सहिय विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों ने भी इसमें सक्रियता से भाग लिया।

- sponsored -

राजीब झा, संवाददाता

सहरसाः- जल जीवन हरियाली, दहेज प्रथा, बाल विवाह सहित अन्य सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ जिले के मुख्य मार्ग सहित अन्य मार्ग को मिलाकर 240 किलोमीटर का मानव ह्यूमेन चैन बना। जिले के स्टेडियम में मधेपुरा लोकसभा से जदयू के सांसद दिनेश चंद्र यादव, डीआईजी सुरेश चौधरी, कोशी आयुक्त के.के सेंथिल, प्रभारी सचिव नर्मदेश्वर लाल, डीएम शैलजा शर्मा, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार, डीडीसी राजेश कुमार सिंह, एसडीओ संभुनाथ झा, एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सहिय विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों ने भी इसमें सक्रियता से भाग लिया।

वही इस कार्यक्रम को लेकर जिले के स्टेडियम में ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। दूसरी तरफ जिले के ही अन्य स्थलों पर ही बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू , कार्तिक सिंह , सुरेंद्र यादव , किशोर कुमार मुन्ना , आलोक रंजन , संजीव झा आदि नेता लोग भी शामिल हुए। जबकि बच्चों के द्वारा अन्य तरह की प्रस्तुति भी की गयी।

- Sponsored -

आधे घंटे की श्रृंखला के बाद मधेपुरा सांसद ने बताया कि आज पूरा दुनिया पर्यावरण को बचाने के लिए परेशान है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सराहनीय कार्य की लगभग सभी राज्य नकल करने जा रहे है। उन्होंने कहा कि इतने बड़े तादात में लोगों ने इस में भाग लिया इसके लिए में सभी को धन्यवाद देता हूँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored