Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

शूटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को मेंडल से किया गया सम्मानित

9

- sponsored -

- Sponsored -

रोहतास :- बीएमपी में आयोजित अखिल भारतीय शूटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को शुक्रवार शाम मेडल देकर सम्मानित किया गया ।ओवर आल 13 इवेंट के विजेताओं को शनिवार को सम्मानित किया जाएगा ।सैन्य पुलिस के डीजी व प्रतियोगिता आयोजन समिति के सचिव संजीव कुमार सिंघल ने सभी प्रतिभगिओ को बधाई दी ।उन्होंने कहा कि सभी ने इस प्रतियोगिता में प्रोफेशनल स्प्रिट दिखाई इसके लिए सभी बधाई के पात्र है ।

उन्होंने कहा कि जो विजेता नही बने उन्हें हतोत्साहित होने की जरूरत नही है ।सभी ने अच्छी प्रैक्टिस किया है ।वे अगली बार मेडल लेने में सफल होंगे ।श्री सिंघल ने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान पूरा भारत यहां एक नजर आया ।उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के सफल आयोजन में कुछ कमी रह गई हो तो सुझाव देगे ।ताकि अगली प्रतियोगिता में उन कमियो को दूर किया जा सके ।

प्रतियोगिता समिति के अध्यछ टी एस ढिल्लो , डीजी ट्रेनिंग आलोक राज सैन्य पुलिस के एडीजी अरविंद ठाकुर ,रेल डीआईजी उमा शंकर सिंह , डीआई जी पी कन्नन ,कमाण्डेन्ट पी के मंडल ,पुष्कर आनंद  व एसपी सत्यवीर सिंह ने सभी विजेताओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया ।जिन विजेताओं को सम्मानित किया गया राइफल शूटिंग स्टैंडिंग पोजीशन 100 मीटर में  असम राइफल के लखिया गोगोई को गोल्ड ,राजस्थान पुलिस के बंसीलाल भील को सिलवर, बीएसएफ के भारत डायमरी को रजत पदक से सम्मानित किया गया। राइफल प्रैक्टिस के नीलिंग पोजीशन 200 मीटर में असम राइफल के नूर बहादुर क्षेत्री को गोल्ड उसी संगठन के नागोगलम नागौनगवाको सिल्वर व  ओडिशा पुलिस के विष्णु कुमार को  कांस्य मेडल  से सम्मानित किया गया।

300 मीटर के प्रोन  राइफल शूटिंग  में आइटीबीपी के मो  एच ए खान को गोल्ड ,उत्तर प्रदेश पुलिस के रविंद्र पाल को सिल्वर व  असम राइफल के जामवांग  कोन्यक को रजत मेडल  से सम्मानित किया गया है। 300 मीटर के स्नेप राइफल शूटिंग में  एसएसबी के प्रसनजीत तपन  को गोल्ड, आइटीबीपी के अमरदीप सिंह को सिल्वर व  एसएसबी के विजय कुमार को रजत पदक मेडल से सम्मानित किया गया। राइफल प्रैक्टिस के  300 मीटर के प्रतियोगिता में बीएसएफ के रंग केश सिंह को गोल्ड , असम राइफल के अजीत कुमार राय को सिल्वर व  एनएसजी के मुकेश गुर्जर को रजत पदक से सम्मानित किया गया।

पिस्टल व रिवाल्वर शूटिंग

- Sponsored -

- sponsored -

15 मीटर स्क्वेटिंग में

सीआरपीएफ के गणेश एस एन को गोल्ड ,एनएसजी के जितेंद्र कुमार को सिल्वर  व सीआरपीएफ के सुरेश माली को रजत मेडल से सम्मानित किया गया।

 वही 25 मीटर के क्विक परिफ्लेक्स प्रतियोगिता में तमिलनाडु के रुकुमांगन को गोल्ड , एसएसबी के दिनेश कुमार को सिलवर  व एनएसजी के जितेंद्र कुमार को रजत मेडल से सम्मानित किया गया ।

रन एंड शॉट प्रतियोगिता में एसएसबी के विनोद कुमार को गोल्ड ,तेलंगाना बी राजा रविंद्र को सिल्वर व  तेलंगाना के ही  एडिशनल, एसपी पी श्रीरामामूर्ति  को रजत मेडल  से सम्मानित किया गया है।जबकि 50 मीटर के स्नैप सूटिंग में बीएसएफ के मुकेश कुमार को गोल्ड, आइटीबीपी के प्रेम प्रकाश बिष्ट को सिल्वर व  बीएसएफ के अमित कुमार को रजत पदक देकर सम्मानित किया गया। कार्बाइन स्टैंड गन प्रतियोगिता 25 मीटर बैटल क्राउच पोजीशन बीएसएफ के रंजीत  हंडिके को गोल्ड ,सीआरपीएफ के आदित्य कुमार को सिल्वर  व एनएसजी के रामस्वरूप को कांस्य मेडल से सम्मानित किया गया वहीं  40 मीटर स्टैंडिंग पोजीशन में सीआरपीएफ के रामनिवास को गोल्ड , राजस्थान पुलिस के हेतराम को सिल्वर व  मध्यप्रदेश के के वी प्रसन्ना को रजत मेडल से सम्मानित किया गया।

जबकि  50 मीटर के निलिंग  पोजीशन में राजस्थान पुलिस के हरबंस सिंह को गोल्ड, उसी राज्य की हेतराम को सिल्वर और एनएसजी के कृष्ण को रजत मेडल से सम्मानित किया गया। जबकि 50 मीटर के पॉर्न स्नैप  प्रतियोगिता में बीएसएफ के मनोज गढ़वाल  को गोल्ड, आईटीबीपी के यशपाल सिंह को सिल्वर और उड़ीसा पुलिस के जीतन कुमार प्रधान को रजत पदक देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर एआईपीडीएम के अध्यक्ष टी एस लीलन मुख्य अतिथि पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण आलोक राज, संचालन एआईजी बीएमपी अरविंद ठाकुर, महानिदेशक बिहार सैन्य पुलिस आयोजन एसके सिंघल एवं सुनीता सिंघल, महानिरीक्षक शाहाबाद पी कन्नन, रोहतास पुलिस अधीक्षक सह बिहार सैन्य पुलिस टू समादेष्टा सत्यवीर सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -