Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

मेडिकल में एडमिशन कराने के नाम पर रूपये ठगने वाले तीन ठग गिरफ्तार

33

- Sponsored -

- sponsored -

नवादा – मेडिकल में एडमिशन कराने के नाम पर रूपये ठगने वाले तीन ठग को आंध्रप्रदेश की पुलिस ने गुरूवार की रात्रि गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीन ठगो को आंध्रप्रदेश पुलिस अपने साथ ले गई। आंध्रप्रदेश पुलिस ने वारिसलीगंज थाना पुलिस के सहयोग से ठग को वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अपसढ़ गांव से गिरफ्तार कर लिया।

आंध्रप्रदेश के चिल्कालफुड़ी थाना के इंसपेक्टर एन वेंकटनारायण ने बताया कि आंध्रप्रदेश के नागेश्वर राव को मेडिकल में एडमिशन कराने का झांसा देकर 15 लाख रूपये ठग लिया था। एडमिशन नहीं होने पर नागेश्वर अपने आप को ठगा महशूस करते हुए चिल्कालफुड़ी थाना में प्राथमिकी संख्या 257/19 दर्ज करा जिस खाता में रूपये मंगाया था उस खाताधारक को अभियुक्त बना रूपये बरामदगी की गुहार लगाया था।

- Sponsored -

- sponsored -

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आंध्रप्रदेश पुलिस ने गुरूवार को वारिसलीगंज थाना पहुंची और वारिसलीगंज पुलिस के सहयोग से खाताधारक को चिन्हित किया। उसके बाद पुलिस ने वारिसलीगंज पुलिस के सहयोग से अपसढ़ गांव में छापेमारी कर फुली राम के पुत्र सूरज कुमार व राकेश कुमार तथा जितेन्द्र राम के पुत्र रंधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों ठग को नवादा व्यवहार न्यायालय से कागजी प्रक्रिया पूरी कर आंध्रप्रदेश पुलिस अपने साथ लेकर चली गई।

यहां बता दे कि वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अपसढ़, चकवाय, बलवापर, सोरहीपुर, कांधा, फतहा तथा पैंगरी सहित दर्जनों गांव के अलावा काशीचक तथा शाहपुर ओपी क्षेत्र के दर्जनों गांव के युवक चेहरा पहचानों इनाम पाओं, लक्जरी वाहन, पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी, मेडिकल और इंजीनियरिंग में नौकरी दिलाने के अलावा विभिन्न प्रकार के प्रलोभन देकर ठगी कर रहा है। यह गिरोह बिहार ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, छत्तीसगढ़, बंगाल, हरियाणा तथा पंजाब समेत अन्य प्रदेश के लोगों को निशाना बना रहा है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored