सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अन्तराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी की मां से हुई चेन स्नेचिंग मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

Two criminals arrested in chain snatching case with mother of international archer Deepika Kumari

- Sponsored -

रांची : अंतराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी की मां गीता देवी से 13 जून को हुई चेन की लूट में दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया। वहीं अपराधियों की सूचना देने वालों को 10 हजार रुपये का इनाम मिला है। इस मामले की जांच रांची के नये ग्रामीण एसपी नौशाद आलम खुद कर रहे थे। ग्रामीण एसपी ने घर जाकर दीपिका की मां से घटना के बारे में पूछताछ की। वहीं एसपी नौशाद आलम ने अपराधियों की पहचान बताने वाले को दस हजार रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि सूचना देने वाले की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी।

बाइक से ओवरटेक कर दीपिका की मां के गले से चेन झपटा

बता दें कि रातू चट्टी निवासी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी के पिता शिवनारायण प्रजापति और माता गीता देवी रांची गये हुए थे। 3 जून को रांची से करीब 2.30 बजे दोनों अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच सोडा फाउंटेन तिलता के समीप पीछे से एक बाइक ने ओवरटेक कर दीपिका की मां के गले से चेन झपट कर फरार हो गया। घटना के बाद दोनों पति-पत्नी सहमे हुए बिना पुलिस को सूचित किये घर चले गये। चेन की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है।

- Sponsored -

30 जून को होगी दीपिका कुमारी और अतनु दास की शादी

बता दें कि तीरदांज दीपिका कुमारी की शादी 30 जून को होनी है। इसलिए परिवार वाले शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं। पहले विवाह स्थल के रूप में रांची के खुखरी गेस्ट हाउस को बुक किया गया था, लेकिन पुलिस मुख्यालय ने 10 जून को इसका एलॉटमेंट रद्द कर दिया। दीपिका की शादी दोस्त अतनु दास से होने वाली है। दोनों की मंगनी दिसंबर, 2018 में हुई थी। इस शादी का लंबे समय से लोगों को इंतजार है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -